1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 bsp changed candidate on aligarh s khair seat gave ticket to mbbs student charu acy

UP Election 2022: अलीगढ़ की खैर सीट पर बसपा ने बदला प्रत्याशी, एमबीबीएस छात्रा को दिया टिकट

अलीगढ़ की खैर सीट पर बसपा ने प्रत्याशी बदल दिया है. अब यहां से एमबीबीएस छात्रा चारू केन को टिकट दिया गया है. चारू केन पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू के छोटे बेटे कार्तिक चौधरी की पत्नी हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
बसपा प्रत्याशी चारू केन
बसपा प्रत्याशी चारू केन
सोशल मीडिया

Aligarh News: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बसपा ने अलीगढ़ की खैर विधानसभा से अपने प्रत्याशी को बदल दिया है. अब बसपा ने एमबीबीएस की छात्रा को खैर से अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

खैर से पहले प्रेमपाल, अब चारू

बसपा ने अलीगढ़ की खैर विधानसभा से पहले प्रेमपाल सिंह जाटव को अपना प्रत्याशी बनाया था. अब पार्टी ने प्रत्याशी को बदलने का फैसला करते हुए एमबीबीएस की छात्रा चारू केन को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष की पुत्रवधू हैं चारू केन 

बसपा की खैर से प्रत्याशी चारू केन पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू के छोटे बेटे कार्तिक चौधरी की पत्नी हैं. एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहीं चारू केन मूल रूप से टप्पल क्षेत्र की रहने वाली हैं. उनके पिता हापुड़ में डॉक्टर हैं.

चारू के परिवार ने ली बसपा की सदस्यता

रालोद से टिकट की दावेदारी कर रहीं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू के छोटे बेटे कार्तिक चौधरी की पत्नी चारू केन ने परिवार के साथ पार्टी की सदस्यता ले ली है. पार्टी ने उन्हें बसपा से प्रत्याशी भी घोषित किया है. चारू केन के ससुर तेजवीर सिंह गुड्डू जिला पंचायत अध्यक्ष रहे. परिवार में विधानसभा से लेकर लोकसभा तक कई चुनाव लड़े गए हैं.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें