1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 asaduddin owaisi reached aligarh took a lot of jokes on amit shah jam statement acy

असदुद्दीन औवेसी ने अमित शाह के JAM बयान पर ली चुटकी, कहा- हम जैम को टोस्ट में लगाकर खाते हैं

असदुद्दीन ओवैसी ने अलीगढ़ में शोषित वंचित समाज सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के JAM बयान पर खूब चुटकी ली. उन्होंने लोगों से कहा कि नारे से कुछ नहीं होगा, इसे वोट में बदलो.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ में एएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शोषित समाज वंचित सम्मेलन में लिया भाग
अलीगढ़ में एएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शोषित समाज वंचित सम्मेलन में लिया भाग
प्रभात खबर

Aligarh News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अलीगढ़ में शोषित वंचित समाज सम्मेलन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के JAM बयान पर खूब चुटकियां लीं. इस दौरान उन्होंने कासगंज पुलिस हिरासत में अल्ताफ की मौत पर योगी सरकार पर तंज कसा. साथ ही, सपा के आज़म खान को जेल और मुलायम-अखिलेश को बचाने को लेकर भाजपा सरकार को जमकर कोसा.

अलीगढ़ आए एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह को JAM की चिंता है. हम तो जैम को टोस्ट पर लगाकर खाते हैं. भाजपा सरकार को जैम की चिंता है, अलीगढ़ के जाम की नही.

कासगंज में अल्ताफ के हत्यारे हों गिरफ्तार

असदुद्दीन ओवैसी ने कासगंज में पुलिस हिरासत में हुई अल्ताफ की मौत पर कहा कि कोई ढाई फुट की टंकी पर कैसे फांसी लगा सकता है? पुलिस वालों ने अल्ताफ की हत्या की है. अल्ताफ के हत्यारों को केवल सस्पेंड ही नहीं, गिरफ्तार भी किया जाना चाहिए.

ओवैसी ने कहा- मुसलमान के वोटों की कीमत कोई नहीं

सम्मेलन में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों के वोट की कीमत कहीं भी कुछ भी नहीं है. इसलिए अपने वोट की कीमत पहचानो और सियासी रूप से मजबूत बनो. नारे लगाने से कुछ नहीं होगा. इन नारों को वोट में तब्दील करो.

आजम खान को केवल किताब बेचने पर हुई जेल

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आजम खान को केवल किताब बेचने को लेकर जेल के अंदर कर दिया गया, लखीमपुर खीरी में 4 किसानों को अपनी गाड़ी से कुचल देने वाले मंत्री का लड़का क्या जेल में फूल बेचने के लिए गया है.

सम्मेलन में इन्होंने भी की शिरकत

अलीगढ़ में आयोजित शोषित वंचित समाज सम्मेलन में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के साथ मंच पर प्रदेश अध्यक्ष मौ. शौकत अली, प्रदेश सचिव डी एस बिंद्रा, प्रदेश प्रवक्ता आदिल अल्वी, पश्चिम यूपी युवा प्रभारी फरहान ज़ुबैरी, जिलाध्यक्ष गुफरान नूर, युवा जिलाध्यक्ष मौत तारिक उर्फ शानू आदि पार्टी पदाधिकारी मंच पर मौजूद थे.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें