1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 asaduddin owaisi aimim told shaheen bagh do make barabanki caa nrc law avi

'CAA-NRC कानून वापसी नहीं तो बाराबंकी को बना देंगे शाहीन बाग', AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी का बयान

असदुद्दीन ओवैसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी से कहना चाहता हूं कि इसे तत्काल वापस लें, नहीं तो यहां एक और शाहीन बाग बना देंगे. बता दें कि केंद्र सरकार ने तीनों कृषि कानून को वापस ले लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी
Twitter

AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी ने देशभर में तीनों कृषि कानून की वापसी पर बड़ा बयान दिया है. यूपी दौरे पर आए ओवैसी ने कहा कि केंद्र सीएए और एनआरसी कानून भी वापस लें नहीं तो बाराबंकी को दूसरा शाहीन बाग बना देंगे. बता दें कि यूपी में ओवैसी की पार्टी करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कृषि कानून की तरह ही एनपीआर और एनआरसी संविधान के खिलाफ है. मैं पीएम मोदी और बीजेपी से कहना चाहता हूं कि इसे तत्काल वापस लें, नहीं तो यहां एक और शाहीन बाग बना देंगे.

पीएम मोदी पर किया कटाक्ष- वहीं रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि मोदी जी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं थे, नहीं तो सभी बेस्ट एक्टर का अवार्ड वही जीत जाते. ओवैसी ने आगे कहा कि मोदी जी को अपने आपको हीरो बनाने का बड़ा शौक है.

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने ऐलान किया कि यूपी में उनकी पार्टी एआईएमआईएम करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. ओवैसी ने कहा कि यूपी में हमारी पार्टी मजबूत स्थिति है और जनता का अद्भुत प्याल हमें मिल रहा है और हमें उम्मीद है कि जनता का वोट भी हमें मिलेगा.

वहीं गठबंधन करने के सवाल पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह तो वक्त के साथ तय किया जाएगा. बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी प्रसपा के शिवपाल सिंह यादव और भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद रावण के साथ गठबंधन करने में जुटे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें