1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 abdullah azam khan cries on stage while telling father azam khan condition rkt

UP Chunav 2022: पिता को याद करते हुए मंच पर ही रोने लगे आजम खान के बेटे अब्‍दुल्‍लाह

आजम खान के बेटे अब्‍दुल्‍लाह अपने पिता को याद करते हुए मंच पर ही रोने लगे. बता दें कि आजम अभी तक जेल के भीतर ही हैं जबकि उनके बेटे को जमानत पर रिहा किया जा चुका है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह
आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह
फोटो - ट्वीटर

UP Chunav 2022: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और लोकसभा सांसद आजम खान के बेटे अब्‍दुल्‍लाह आजम खान जेल से रिहा हो चुके हैं. जेल से रिहाई के बाद ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अब्‍दुल्‍लाह आजम खान को समाजवादी पार्टी चुनावी मैदान में उतार सकती है. वहीं जेल से बाहर आने के बाद अब्‍दुल्‍लाह अपने क्षेत्र की नज्ब टटोल रहे हैं और लोगों से जेल के भीतर की आपबीती भी को बयां कर रहे हैं. ऐसे ही एक प्रोग्राम में उन्होंने अपने पिता आजम खान के बारे में बताया तो बरबस ही उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े.

मंच पर ही रोने लगे अब्‍दुल्‍लाह आजम खान

एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही पिता का जिक्र करते हुए अब्‍दुल्‍लाह आजम (Abdullah Azam Khan) रोने लगे. वह इतने भावुक हो गए कि उन्हें बीच में ही भाषण रोकना पड़ा. उन्होंने फिर से खुद को संभाला और अब्दुल्ला आजम ने कहा कि लोग कहते हैं कि चमत्कार होते हैं, मैंने खुद अपनी आंखों से चमत्कार होते हुए देखा है. अब्‍दुल्‍लाह ने कार्यक्रम में कहा कि जब मेरे पिता लखनऊ में एक अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित थे और ऐसा लग रहा था किसी ये उनका अंतिम समय है पर किसी की दुआओं ने अपना असर दिखाया और आजम खान ठीक हो गये.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और मुलायम परिवार के करीबी आजम खान रामपुर शहर विधानसभा सीट से 9 बार चुनाव जीत चुके हैं. उनकी पत्नी डॉ. तंजीन फातिमा रामपुर शहर से विधायक हैं. 2017 विधानसभा के चुनाव में अब्दुल्ला आजम को स्वार विधानसभा से जीत हासिल हुई थी. आज़म खां ने 26 फरवरी 2020 को पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ रामपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया था. करीब 10 महीने बाद 34 मामलों में जमानत मिलने के बाद तंजीन फातिमा दिसंबर 2020 में रिहा हो सकी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें