1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up bahubali leader active assembly election mukhtar or atiq from jail and raja bhaiya became field strategy avi

चुनावी शंखनाद से पहले किला मजबूत करने में जुटे 'बाहुबली', जेल से मुख्तार-अतीक तो फील्ड में एक्टिव राजा भैया

बाहुबली नेता राजा भैया, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद चुनाव से पहले सक्रिय हो गए हैं. राजा भैया गुरुवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिले. राजा भैया सपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मुलायम सिंह यादव से मिले निर्दलीय विधायक राजा भैया
मुलायम सिंह यादव से मिले निर्दलीय विधायक राजा भैया
Twitter

उत्तर प्रदेश में बाहुबली नेता चुनावी शंखनाद से पहले अपना किला मजबूत करने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में बाहुबली नेता राजनीतिक गलियारों में चक्कर काटने लगे हैं. वहीं जो नेता जेल में है, वे वहीं पर लगातार मेल-मुलाकात कर रहे हैं. यूपी विधानसभा चुनाव में कई सीटों पर बाहुबली नेताओं का दबदबा रहता है.

जानकारी के अनुसार बाहुबली नेता राजा भैया, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद चुनाव से पहले सक्रिय हो गए हैं. राजा भैया गुरुवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिले, जिसके बाद अटकलों का बाजार गर्म है. इधर, मुख्तार अंसारी भी जेल में नेताओं से मिल रहे हैं.

ओवैसी के संपर्क में अतीक अहमद- बाहुबली नेता अतीक अहमद असदुद्दीन ओवैसी से संपर्क में है. बताया जा रहा है कि अतीक अहमद इस बार अपनी पत्नी को चुनाव लड़वा सकते हैं. अतीक अहमद कई मामलों में जेल में बंद है. वहीं जेल में बंद मुख्तार अंसारी के भी चुनाव लड़ने की चर्चा है.

टीवी 9 समूह से बात करते हुए मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी ने कहा कि मुख्तार अंसारी चुनाव सपा के टिकट से लड़ेंगे, लेकिन किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, यह अभी तय नहीं है. मुख्तार अंसारी बसपा के टिकट पर अभी मऊ से विधायक हैं.

राजा भैया भी किला बचाने में जुटे- कुंडा सीट से सात बार के विधायक राजा भैया भी अपना किला बचाने में जुट गए हैं. राजा भैया शिवपाल यादव से मुलाकात के बाद गुरूवार को मुलायम सिंह यादव से मिले. हालांकि दोनों के बीच किन मुद्दों पर बातचीत हुई है. यह सामने नहीं आया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें