1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. union home minister amit shah said now bajaranjbali in uttar pradesh abk

सपा को जिन्ना याद आते हैं, अमित शाह भी कहां भूल पाते हैं... यहां ‘चाणक्य’ ने बजरंग बली का भी जिक्र किया

अमित शाह ने देर से पहुंचने के लिए जनता से माफी मांगी. जब उन्हें अलीगढ़ से उन्नाव को प्रस्थान करना था, उस समय अमित शाह का अलीगढ़ आना हुआ.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
अलीगढ़ में BJP की रैली में अमित शाह
अलीगढ़ में BJP की रैली में अमित शाह
प्रभात खबर

UP Election 2022: भाजपा की जन विश्वास रैली में जनसभा को संबोधित करने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को अलीगढ़ पहुंचे. अपने संबोधन में अमित शाह ने ‘बुआ और बबुआ’ पर जमकर कटाक्ष किया. अमित शाह को दोपहर 1.30 बजे अलीगढ़ आना था. मुरादाबाद में जनसभा से अमित शाह 3 बजे अलीगढ़ पहुंचे. अमित शाह ने देर से पहुंचने के लिए जनता से माफी मांगी. जब उन्हें अलीगढ़ से उन्नाव को प्रस्थान करना था, उस समय अमित शाह का अलीगढ़ आना हुआ.

‘बुआ और बबुआ’ पर अमित शाह के तंज

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संबोधन में कहा कि अलीगढ़ राम मंदिर की राजनीति का गढ़ रहा. यह हरिदास, नीरज, बाबूजी कल्याण सिंह की भूमि है. कल्याण सिंह ने सबसे पहले सुशासन क्या होता है, यह हमें सिखाया. कल्याण सिंह ने राम मंदिर के लिए कुर्सी छोड़ दी. जब राम मंदिर के लिए यात्रा निकली तो सपा सरकार ने गोली चलवाई. अब पीएम मोदी मंदिर बनवा रहे हैं. जल्द ही आकाश छूने वाला मंदिर बनेगा. प्रदेश में जातिवाद और परिवारवाद का राज रहा है. क्या ‘बुआ-बबुआ’ भला कर सकते हैं? गरीबी खत्म कर सकते हैं? दो साल में मुफ्त राशन, सम्मान निधि दे सकते हैं? गरीबों के घर बनवा सकते हैं? यह पीएम मोदी और सीएम योगी ने कर दिखाया है.

‘अब यूपी में बाहुबली नहीं, बजरंगबली हैं’

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अब यूपी में बाहुबली नहीं, बजरंगबली हैं. देश में आतंकवाद के खिलाफ कोई नहीं बोलता था. मोदी आए. पुलवामा और उरी में हमला हुआ तो सर्जिकल स्ट्राइक से बदला लिया. इन्हें कल्याण सिंह याद नहीं आते, इन्हें जिन्ना याद आता हैं. सपा-बसपा, ‘बुआ बबुआ’, बहन जी यूपी का भला नहीं कर सकते. आप आजम खां, मुख्तार का शासन चाहते हैं? 300 सीटों के साथ भाजपा को वापस लाना है. जन विश्वास रैली में यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, गन्ना मंत्री सुरेश राणा, राज्य मंत्री संदीप सिंह, रघुराज सिंह, सांसद सतीश गौतम, हाथरस सांसद राजवीर दिलेर आदि मौजूद रहे.

(रिपोर्ट:- चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें