1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. swatantra dev singh hit out samajwadi party in varanasi acy

सपा के लिए राजनीति व्यापार और लूटपाट का जरिया है, जबकि भाजपा के लिए एक मिशन: स्वतंत्रदेव सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सपा स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग गुंडों को संरक्षण देते हैं. इसके अलावा भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और जातिवाद की राजनीति करते हैं. इसी से इनकी पार्टी चलती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
 यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह
यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह
प्रभात खबर

UP Election 2022: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह बीजेपी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे. यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने सपा पार्टी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की. स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि सपा के लिए राजनीति व्यापार और लूटपाट का जरिया है जबकि भाजपा के लिए एक मिशन.

सपा कोई दल नहीं, पैसा कमाने के लिए बनाया गया ट्रस्ट है

स्वतंत्रदेव सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सपा कोई दल नहीं, बल्कि पैसा कमाने के लिए बनाया हुआ एक ट्रस्ट है, जिसका उद्देश्य पैसा कमाना और राजनीति कर जनता को लूटना है. इसीलिए ये चुनाव जीतना चाहते हैं, जबकि बीजेपी के लिए राजनीति एक मिशन है और हमारा एक गौरवशाली इतिहास है. हमारी पार्टी के किसी भी बड़े नेता का मकान दिल्ली में नहीं है.

सपा सरकार गुंडों को संरक्षण देती है

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अन्य पार्टियों के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि यहां 100 और 200 करोड़ रुपये के मकान में रहने वाले लोग हैं, जो राज्य को लूटकर खुद की संपत्ति बनाते हैं. उन्होंने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये लोग गुंडों को संरक्षण देते हैं. इसके अलावा भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और जातिवाद की राजनीति करते हैं. इसी से इनकी पार्टी चलती है. 

हम गरीबों के लिए सोचते हैं

स्वतंत्रेदव सिंह ने कहा कि हम गरीबों के लिए सोचते हैं. उनके विकास की बात करते हैं. हमारे लिए राष्ट्रवाद और गरीबों का विकास सर्वोपरि है. हम सरकार बनाते हैं तो गरीबों का पक्का मकान बनवाते हैं. आयुष्मान का कार्ड देते हैं. बिजली का कनेक्शन देते हैं. शौचालय बनवाते हैं और बीमा करते हैं. बेटी पैदा होती है तो उसके जन्म से लेकर शादी तक चिंता करते हैं.

तीन सौ से ज्यादा सीट लाएंगे, फिर से सरकार बनाएंगे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगीजी के राज में कानून का राज है. इसी वजह से प्रदेश में निवेश बढ़ा है. निवेश के कारण उद्योग बढ़ रहा है. इसलिए हम 300 से ज्यादा सीट उत्तर प्रदेश में लाएंगे और फिर से सरकार बनाएंगे.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें