1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sp rld coalition candidate avtar singh bhadana faced protest in jewar ronija village abk

UP Election 2022: जेवर से SP-RLD के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का विरोध, रोनिजा में देर तक चला हंगामा

सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना चुनाव प्रचार के लिए जेवर के रोनिजा गांव में पहुंचे थे. इसी दौरान उनका विरोध किया गया. कई लोगों ने अवतार सिंह भड़ाना के गांव में आने पर हंगामा किया. काफी देर तक गहमा-गहमी बनी रही.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
जेवर से SP-RLD के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का विरोध
जेवर से SP-RLD के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का विरोध
सोशल मीडिया

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के जेवर में शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे सपा-रालोद के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान काफी देर तक हंगामा हुआ. बताया जाता है कि सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना चुनाव प्रचार के लिए जेवर के रोनिजा गांव में पहुंचे थे. इसी दौरान उनका विरोध किया गया. कई लोगों ने अवतार सिंह भड़ाना के गांव में आने पर हंगामा किया. काफी देर तक गहमा-गहमी बनी रही.

रोनिजा गांव में हंगामा के बाद अवतार सिंह भड़ाना ने ट्वीट करके लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने ट्वीट किया- युवाओं से अपील है शांति बनाए रखें. वोट की चोट से जवाब दें. सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना रोनिजा गांव में जनसभा करना चाहते थे. दूसरा पक्ष उनका विरोध कर रहा था. दोनों तरफ के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान लाठी-डंडे भी चले. तनाव को देखते हुए अ‍वतार सिंह भड़ाना ने शांति बनाने की अपील की. गांव में पुलिस फोर्स की तैनाती हुई है.

सपा-रालोद गठबंधन के समर्थकों ने बीजेपी पर हंगामा का आरोप लगाया. उन्होंने कहा बीजेपी प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह के समर्थकों ने अवतार सिंह भड़ाना पर हमला करने की कोशिश की. उन्हें रोजिना गांव में घुसने से रोका गया. इसके बाद सपा-रालोद समर्थकों अवतार सिंह भड़ाना को मंदिर परिसर में ले गए और वहां कार्यक्रम करने की कोशिश की. इस दौरान भी अवतार सिंह भड़ाना का जोरदार विरोध हुआ.

रोनिजा गांव में हंगामा की खबर मिलते ही पुलिस फोर्स भेजी गई. पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए लोगों को शांत किया. एहतियातन गांव में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. पुलिस ने बताया कि दो गुटों के बीच हंगामे की खबर आई है. समर्थकों ने एक-दूसरे प्रत्याशियों के खिलाफ नारेबाजी की. अभी तक किसी ने शिकायत नहीं दी. शिकायत मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी. लोगों से शांति बनाए रखने को कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें