1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sp leader ip singh targeted pm modi said captain who defeated the country continuously for 7 years take a lesson from virat kohli acy

Virat Kohli के T-20 कप्तानी छोड़ने पर बोले सपा नेता, देश को 7 सालों से लगातार हराने वाले 'कप्तान' लें सबक

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने T-20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है. इस पर सपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री आईपी सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ip singh targeted pm modi
ip singh targeted pm modi
prabhat khabar

SP Leader IP Singh Targeted PM Modi: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार को टी-20 विश्वकप (T20 World Cup) के बाद कप्तानी (Captaincy) छोड़ने का एलान किया है. हालांकि वे वनडे और टेस्ट में टीम के कप्तान बनें रहेंगे. वहीं, इस मामले को समाजवादी पार्टी ने राजनीति से भी जोड़ दिया है. सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व मंत्री आई पी सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी को विराट कोहली से सबक लेना चाहिए.

सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर कहा, एक और ‘कप्तान’ हैं जिनके नेतृत्व में देश 7 सालों से लगातार हार रहा है, उन्हें भी विराट कोहली से सबक लेना चाहिए. आईपी सिंह पहले बीजेपी में थे. बाद में वे समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए, जिसके बाद उन्हें सपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया था. बीजेपी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

बता दें, विराट कोहली ने गुरुवार को यह एलान करते हुए सभी को चौंका दिया कि वह अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारत के टी-20 कप्तान का पद छोड़ देंगे. हालांकि टेस्ट और वनडे में वह भारत का नेतृत्व करते रहेंगे. विराट कोहली ने मुख्य कोच रवि शास्त्री और रोहित शर्मा सहित कई साथियों से सलाह लेने के बाद यह फैसला लिया है.

Posted by: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें