1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sp chief akhilesh yadav attacking statement on up cm yogi on 3 january pc nrj

UP Election 2022: सपा सुप्रीमो अखिलेश ने कसा तंज, बोले- 300 यूनिट फ्री बिजली से भाजपा को लग रहे झटके

उन्‍होंने सीएम योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि यदि प्रदेश में ठीक तरह से काम किया गया होता तो आज प्रदेश में बिजली की कोई दिक्‍कत नहीं होती.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

Lucknow News: समाजवादी पार्टी (सपा) सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोमवार को मीडिया से बातचीत से कहा, ‘300 यूनिट के बारे में जबसे घोषणा की गई है तबसे भाजपा को करंट लग रहा है.’ उन्‍होंने सीएम योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि यदि प्रदेश में ठीक तरह से काम किया गया होता तो आज प्रदेश में बिजली की कोई दिक्‍कत नहीं होती.

यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश ने कहा कि यूपी में पॉवर प्‍लांट लगाने का काम सपा के कार्यकाल में किया गया था. महंगी बिजली से जनता त्रस्‍त है. सपा की सरकार आएगी तो किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देगी. साथ ही, उन्‍होंने गरीबों को मुफ्त बिजली देने का दावा किया. उन्‍होंने कहा कि वाराणसी में जो सपा कार्यकाल में काम किया गया था उसी की बदौलत आज वाराणसी में भूमिगत केबिल बिछाने का काम किया जा रहा है. उन्‍होंने दावा किया कि प्रदेश में सोलर पॉवर प्‍लांट लाने की योजना सपा की ही देन है.

सबसे ज्‍यादा मुकदमे भाजपा नेताओं पर

उन्‍होंने पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हाल ही में एडीआर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सबसे ज्‍यादा मुकदमे जिन पार्टी के नेताओं पर हैं उनमें भाजपा विधायकों का नाम सबसे आगे हैं. वहीं, भाजपा ने जिसे मुख्‍यमंत्री के पद पर बैठाया है, उन पर सबसे ज्‍यादा मुकदमे दर्ज किए गए हैं. इस अवसर पर उन्‍होंने पार्टी की सदस्‍यता लेने वालों का भी स्‍वागत किया.

इस बीच यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद रितेश पांडेय के पिता और अम्बेडकर नगर से पूर्व सांसद राकेश पांडेय ने साथियों के साथ सपा की सदस्यरता ले ली. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में उन्होंने सपा की सदस्यशता ली. राकेश पांडेय बीएसपी के बड़े नेताओं में से एक हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें