1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sambit patra attacks akhilesh yadav over yakub memon ajmal kasab sht

संबित पात्रा: याकूब मेनन फांसी चढ़ गया, नहीं तो अखिलेश उसे भी देते टिकट, कसाब को बना देते स्टार प्रचारक

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा सोमवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, याकूब मेनन फांसी पर चढ़ गया, नहीं तो अखिलेश यादव उसे भी टिकट देते और वह कसाब को स्टार प्रचारक बना लेते.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा
PTI

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. साथ ही शुरू हो चुका है बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का जबरदस्त मुकाबला. इस बीच बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा सोमवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि, याकूब मेनन फांसी पर चढ़ गया, नहीं तो अखिलेश उसे भी टिकट देते और वह कसाब को स्टार प्रचारक बना लेते.

संबित पात्रा ने कहा कि, एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मना रहा है. वहीं अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान हिन्दुस्तान का असली दुश्मन नहीं है. सपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, अखिलेश अपने प्रत्याशियों की अगली सूची नहीं जारी कर पा रहे हैं, क्योंकि पहली सूची की तरह ही उसमे भी गुंडे माफियाओं की भरमार है, वो दंगाइयों को टिकट दे रहे हैं

याकूब मेनन को लेकर अखिलेश पर हमला

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि, शुक्र है कि याकूब मेनन को फांसी दे दी गई है नहीं तो अखिलेश जी उन्हें भी देशभक्त बताकर दंगाई नाहिद हसन की तरह ही अपना प्रत्याशी बना देते. आज अखिलेश जी को ओपीनियन पोल पर आपत्ति है, वो बोल रहे हैं कि ओपीनियन पोल पर रोक लगाई जाए. मैं दावे से कह सकता हूं कि 10 मार्च को वो ईवीएम पर भी बरसेंगे जैसे आज ओपीनियन पोल पर बरस रहे हैं

'बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे या गुंडा एक्सप्रेसवे चुनना आपको'

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, चुनना आपको है... बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे या गुंडा एक्सप्रेसवे. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे या दंगाई एक्सप्रेसवे. मैं सीना ठोक के कहता हूं कि अगर अखिलेश का बस चलता तो याकूब मेमन को भी नाहिद हसन के साथ चुनावी मैदान में उतार देते.

10 मार्च को वो ईवीएम पर भी बरसेंगे अखिलेश- पात्रा

ये वही अखिलेश हैं जिन्होंने आतंकवादियों के लिए कोर्ट तक में गुहार लगाया था, उनको छुड़वाने की सभी प्रक्रिया पूरी की थी. शुक्र है कि न्याय प्रक्रिया ने उस पर रोक लगाई मैं दावे से कह सकता हूं कि 10 मार्च को वो ईवीएम पर भी बरसेंगे जैसे आज ओपीनियन पोल पर बरस रहे हैं

'भारत को अस्थिर करने की कोशिश करती है कांग्रेस'

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए डॉ पात्रा ने कहा कि कल क्लब हाउस में दिग्विजय सिंह भारत के खिलाफ जहर उगल रहे थे और पाकिस्तान की हां में हां मिला रहे थे. दिग्विजय सिंह का देश खिलाफ कुछ कहना आम बात नहीं है. कांग्रेस हमेशा से ही भारत को अस्थिर करने की कोशिश करती है. कांग्रेसी पाकिस्तानियों की भाषा बोल रहे हैं. ऐसा लग रहा है जैसी कांग्रेस पाकिस्तान औऱ चीन से मिली हुई है.

'जो जिन्ना से करे प्यार, वह पाकिस्तान से कैसे करे इंकार?'

डॉ पात्रा ने कहा कि जो जिन्ना से करे प्यार, वह पाकिस्तान से कैसे करे इंकार? जिन्ना का नाम लेते हुए अखिलेश यादव चुनावी मैदान में उतरे थे और आज वह पाकिस्तान तक पहुंच गए हैं. चुनावी मैदान में पाकिस्तान को लाने के मसले पर भी उन्होंने कहा कि हमने इस बार चुनाव में यह बात नहीं कही. जिन्ना को भी यूपी के चुनाव में लेकर अखिलेश यादव ही आए थे और अब पाकिस्तान को भी अखिलेश यादव ही यूपी के चुनाव में लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार विकास के मुद्दे पर चुनाव मैदान में उतरी है जबकि अखिलेश यादव जिन्ना और पाकिस्तान के सहारे चुनाव जीतना चाहते हैं.

Posted by Sohit Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें