1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. ravi kishan campaigned for cm yogi adityanath in gorakhpur acy

UP Chunav 2022: गोरखपुर शहर सीट से सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों की जब्त होगी जमानत- रवि किशन

रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर शहर सीट से योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों की जमानत जब्त होगी. इस बार योगी आदित्यनाथ ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे. यहां की जनता अब मन बना चुकी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
UP Chunav 2022: गोरखपुर से सांसद रवि किशन
UP Chunav 2022: गोरखपुर से सांसद रवि किशन
प्रभात खबर

UP Assembly Election 2022: गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पक्ष में वोट देने के लिए जनता से अपील कर रहे हैं. वह डोर-टू-डोर जाकर लोगों से मिल रहे हैं और मतदाताओं से योगी आदित्यनाथ के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी कर रहे हैं. सांसद रवि किशन ने योगी आदित्यनाथ द्वारा 5 सालों में किए गए विकास कार्यों की चर्चा भी की. सीएम योगी गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

सीएम योगी का गोरखपुर से चुनाव लड़ना गौरव की बात- रवि किशन

जनसंपर्क के दौरान सांसद रवि किशन ने कहा कि हम सभी के लिए गौरव की बात है कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. देश में प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन की सरकार है. देश और प्रदेश में कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं, जो आज तक आजादी मिलने के बाद नहीं हो पाया था.

सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों की जब्त होगी जमानत- रवि किशन 

रवि किशन ने कहा कि प्रदेश की जनता सब जान चुकी है. जनता अब विकास व सुशासन को महत्व दे रही है. अपराध को बढ़ावा देने वाले और परिवारवाद की बात करने वालों को जनता इस चुनाव में उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है. उन्होंने कहा कि गोरखपुर शहर सीट से योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों की जमानत जब्त होगी. इस बार योगी आदित्यनाथ ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे. यहां की जनता अब मन बना चुकी है.

रवि किशन की पत्नी भी कर रहीं सीएम योगी के लिए  प्रचार

इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रचार के लिए गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन के साथ-साथ उनकी पत्नी प्रीति शुक्ला भी मैदान में उतर चुकी हैं. रवि किशन ने बताया कि सांसद के चुनाव में उनके साथ उनकी पत्नी भी प्रचार-प्रसार की थीं, जो सफल हुआ था और उन्हें ऐतिहासिक मतों से जीत मिली थी. इसलिए सीएम योगी का प्रचार करने के लिए भी वह पत्नी को साथ लाए हैं. इस बार सीएम योगी को रिकॉर्ड मतों से विजय मिलेगी. ऐसा उनका विश्वास है. प्रीति शुक्ला की मानें तो योगी आदित्यनाथ पूरे देश के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री हैं और उनका रिकॉर्ड मतों से जीतना तय है.

सीएम योगी दो लाख से ज्यादा वोटों से जीतेंगे- रवि किशन 

मीडिया से बात करते हुए सदर सांसद रवि किशन ने बताया कि आज हम जहां-जहां से गुजरे हैं, जनता हमसे यह कह रही है कि योगी आदित्यनाथ के लिए हम लोग खड़े हैं. आप क्या करने हम लोगों के घर आ रहे हैं. हमने ऐसा माहौल देखा है कि कम से कम 2 लाख वोटों से योगी आदित्यनाथ इस बार ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे. इस चुनाव में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक योगी आदित्यनाथ के साथ हैं.

गोरखपुर की जनता सीएम योगी दिलाएंगे ऐतिहासिक जीत- रवि किशन

रवि किशन ने कहा कि इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी, जो देखने लायक होगी. क्योंकि गोरखपुर से खुद योगी आदित्यनाथ शहर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इस गोरखपुर की उन्होंने दिशा और दशा बदली है और वह आज प्रत्याशी के रूप में हैं, तो इस बार जनता उनको ऐतिहासिक विजय दिलाएगी. देश और उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार मोदी और योगी के साथ बहुत आगे बढ़ेगी.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें