1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. rashtriya lok dal chief chaudhary jayant singh wife charu chaudhary viral video acy

क्या मतलब था मेरे पति पर इतनी लाठियां बरसाने का... जयंत सिंह की पत्नी चारु चौधरी का वीडियो वायरल

रालोद प्रमुख चौधरी सिंह की पत्नी चारु चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कह रही हैं कि जयंत चौधरी पर बरसायी गई लाठियों का पूरा हिसाब पश्चिम उत्तर प्रदेश देगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Chaudhary Jayant Singh Wife Charu Viral Video
Chaudhary Jayant Singh Wife Charu Viral Video
Social Media

RLD Chief Chaudhary Jayant Singh Wife Charu Viral Video: राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के प्रमुख चौधरी जयंत सिंह की पत्नी चारु चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह जनता से जयंत सिंह पर बसायी गई लाठियों का हिसाब लेने की बात कर रही हैं. इस वीडियो को रालोद के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया है.

यूपी वोट की चोट से चौधरी साहब पर पड़ी लाठी का हिसाब देगा- रालोद

रालोद के ऑफिशियल ट्विटल हैंडल से जयंत सिंह की पत्नी चारु चौधरी के वायरल वीडियो को ट्वीट कर कहा गया है- उत्तर प्रदेश के 11 जिलों ने तो कल जवाब दे दिया, बाकी उत्तर प्रदेश भी वोट की चोट से जवाब देगा चौधरी साहब पर पड़ी हर लाठी का, किसानों पर हुए हर अत्याचार का.

चारु चौधरी ने कहा- लाठियों का पूरा हिसाब पश्चिमी उत्तर प्रदेश देगा

वायरल वीडियो में चारू चौधरी कह रही हैं- क्या मतलब था मेरे पति पर इतनी लाठियां बरसाने की. गुंडा है वह... मवाली है... क्या गलती किया था जयंत चौधरी ने. ठीक है आप प्रशासन हैं, आप सरकार हैं, आपका मन चाहा तो आपने उन पर लाठियां बरसा दीं, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि उन लाठियों का पूरा हिसाब पश्चिम उत्तर प्रदेश आपको देगा.

भाजपा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है- रालोद

रालोद के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया गया है. इस वीडियो में कहा गया है- न कोई नियम कायदा, न कोई शासन प्रशासन... आधी रात को बिना नम्बर की गाड़ी से EVM का हेरा-फेरी की जा रही है. भाजपा के पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक गई है, इन्हें पता चल गया है कि जनता अबकी इन्हें प्रदेश से साफ करने के मूड में है.

जिनके पसीने छूट रहे हैं, उनको पहाड़ों में वापस हम भेज देंगे- रालोद

एक अन्य ट्वीट में कहा गया है, आज रामपुर वालों ने भी अपने नेता के सिर पर हाथ रखकर बोल दिया कि ये गर्मी बरकरार रहेगी. ट्वीट में आगे कहा गया है, जिनके पसीने छूट रहे हैं उनको पहाड़ों में वापस हम भेज देंगे.

सपा और रालोद मिलकर लड़ रहे विधानसभा चुनाव

गौरतलब है कि रालोद प्रमुख चौधरी जयंत सिंह 2022 का विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ रहे हैं. दोनों नेताओं ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जयंत सिंह का लोगों से कहना है कि यह मानकर चुनाव लड़ना कि ये चुनाव कोई प्रत्याशी नहीं. बल्कि आप लड़ रहे हो या श्रद्धेय चौधरी अजित सिंह जी लड़ रहे हैं.

Posted By: Achyut Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें