1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. protest against bjp mla dc verma not getting the village road built sht

UP Election: BJP विधायक डॉ. डीसी वर्मा का गांव की सड़क न बनवाने पर ग्रामीणों ने किया विरोध, वीडियो वायरल

भाजपा के मीरगंज विधानसभा के विधायक डॉ. डीसी वर्मा को विधानसभा क्षेत्र में जनता के विरोध का सामना करना पड़ा गया. ग्रामीणों ने रोड न बनवाने को लेकर विरोध कर दिया है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
विधायक डॉ. डीसी वर्मा
विधायक डॉ. डीसी वर्मा
social media

Bareilly News: भाजपा के मीरगंज विधानसभा के विधायक डॉ. डीसी वर्मा का विधानसभा क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीणों ने रोड न बनवाने को लेकर विरोध कर दिया है. ग्रामीणों ने विधायक के विरोध का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

विधायक के खिलाफ नाराजगी का वीडियो वायरल

भाजपा विधायक डॉ. डीसी वर्मा का ग्रामीण रोड निर्माण न होने पर नाराजगी जता रहे हैं. इस पर विधायक कहते नजर आ रहे हैं कि बनवा दो सुल्तान बेग को, फिर तिलक लगाकर कैसे घूमोगे देखेंगे? सुल्तान बेग यहां से सपा के प्रत्याशी हैं. वह तीन बार विधायक रह चुके हैं. मगर, ग्रामीण विधायक से सड़क निर्माण न होने पर नाराजगी जताते नजर आए. कुछ देर बाद विधायक हाथ जोड़कर बोले कि रोड पड़ेगा-पड़ेगा-पड़ेगा कई बार कहते नजर आए.

विधायक का पहले भी हो चुका है विरोध

विधायक ने कहा कि अगर परिवार के लोग वोट नहीं देंगे, तो कैसे काम चलेगा. आप तो परिवार के लोग हो. इसके बाद ग्रामीण विधायक से बोलते हैं कि हम भी, तो यही कह रहे हैं कि आप यह कहो. इससे पहले भी विधायक का कुछ और भी गांवों में विरोध हो चुका है. कुछ समय पहले विधानसभा क्षेत्र के गांव रहपुरा चौधरी के किसानों ने कलेक्ट्रेट पर एक जमीन पर कब्जा कराने के आरोपों को लेकर धरना दिया था.

 लोगों को समझाते नजर आए विधायक

इस मामले में विधायक ने किसी भी तरह के हस्तक्षेप से इंकार किया था. उन्होंने विरोधियों की साजिश बताया था. मगर, अब विधानसभा चुनाव शुरू होने के बाद भी जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह गांव में विरोध के स्वर नजर आ रहे हैं. जिसका फायदा विपक्षी उठा रहे हैं, तो वहीं भाजपा विधायक भी लोगों को समझाकर अपने पाले में करने की कोशिश में लगे हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें