1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. prof ram gopal wrote a book on socialists akhilesh yadav said there is a socialist government on the other side in politics nrj

राम गोपाल ने समाजवादियों पर लिखी किताब, अखिलेश यादव बोले-राजनीति में उस पार है समाजवादी सरकार

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो राम गोपाल की पुस्तक ‘राजनीति के उस पार’ के विमोचन समारोह अमृत महोत्सव के संबोधन में कहा की राजनीति में उस पार समाजवादी सरकार है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रो राम गोपाल.
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रो राम गोपाल.
Twitter

Lucknow News : समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो राम गोपाल की पुस्तक ‘राजनीति के उस पार’ के विमोचन समारोह अमृत महोत्सव के संबोधन में कहा की राजनीति में उस पार समाजवादी सरकार है. अखिलेश यादव के इतना कहते ही इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान का समूचा सभागार तालियों से गूंज उठा.

इसके बाद नारे लगा रहे समर्थकों को अखिलेश यादव ने शांत कराते हुए कहा ‘राजनीति के उस पार’ पुस्तक में जो विचार लिखे गए हैं वह समाजवादियों को प्रेरित करेंगे. अखिलेश यादव के संबोधन से पहले पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने अपने संबोधन में अपील करते हुए कहा कि हम सबको एक होना होगा. मुलायम सिंह यादव ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलते हुए अपील की कि आप सभी एक साथ आएं. आने वाले दिनों में हिंदुस्तान दुनिया का नंबर वन देश होगा.

कार्यक्रम में मंच पर समाजवादी पार्टी के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, महासचिव रामगोपाल यादव, कवि कुमार विश्वास, नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी, अहमद हसन, प्रमोद तिवारी, राज्यसभा सांसद डॉ मनोज झा, आचार्य देवी प्रसाद द्विवेदी, हेमंत शर्मा एवं प्रभात रहे. कार्यक्रम के दौरान पूरा सभागार समर्थकों के हुजूम से भरा था.

रिपोर्ट : एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें