1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. prime minister narendra modi will address the first virtual rally for up election 2022 rkt

यूपी चुनाव में PM मोदी की एंट्री, चढ़ेगा सियासी पारा, वोटरों को रिझाने के लिए BJP ने बनाया मास्टर प्लान

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 जनवरी को अपनी पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
यूपी चुनाव में PM मोदी की एंट्री
यूपी चुनाव में PM मोदी की एंट्री
प्रभात खबर

UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे -जैसे नजदीक आते जा रहे हैं. वैसे-वैसे सूबे में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है और अपने पार्टी के स्टार प्रचारकों के मैदान में उतारना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में पीएम मोदी (PM Modi) से उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा के लिए वोट मांगते नजर आयेंगे. जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 जनवरी को यूपी में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 जनवरी को अपनी पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे.. बता दें कि चुनाव आयोग ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण 31 जनवरी तक रैलियों और रोड शो पर बैन किया है. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ के डोर टू डोर कार्यक्रम के बाद अब बीजेपी पीएम मोदी के चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतार रही है.

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समते पार्टी के तमाम नेता इस समय डोर-टू- डोर कैंपेन कर रहे हैं. वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को विपक्षी दलों- सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया तथा अपनी पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनायीं. नड्डा ने कहा, सपा काम के आधार पर वोट मांगने कभी नहीं आयी, वह तो हर बार चुनाव में नये वादे करती है और आगे बढ़ जाती है, परंतु भारतीय जनता पार्टी रिपोर्ट कार्ड के आधार पर ही आगे बढ़ी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें