1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. prayagraj news dm sanjay khatri inspected mundera mandi strong room before up elections acy

Prayagraj News: चुनाव से पहले एक्शन मोड में डीएम, मुंडेरा मंंडी स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण

जिला निर्वाचन अधिकारी संजय खत्री ने नामांकन कक्षों सहित मुंडेरा मंडी स्थित स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने नामांकन कक्षों में सभी आवश्यक व्यवस्थायें करने के निर्देश दिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: मुंडेरा मंंडी में स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करते डीएम
Prayagraj News: मुंडेरा मंंडी में स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करते डीएम
प्रभात खबर

Prayagraj News: जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार खत्री ने सोमवार को विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 की तैयारियों के संदर्भ में विधानसभा के नामांकन कक्षों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने उप निर्वाचन अधिकारी को कक्षों में साफ-सफाई, पोताई, प्रकाश की व्यवस्था सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को कराये जाने के लिए कहा है. इसी क्रम में उन्होंने तहसील सदर का निरीक्षण किया.

निरीक्षण करते जिलाधिकारी
निरीक्षण करते जिलाधिकारी
प्रभात खबर

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने फाइलों को व्यवस्थित ढंग से रखने का निर्देश दिए. साथ ही निर्वाचन से सम्बंधित रजिस्टरों का भी निरीक्षण किया. उसके बाद उन्होंने मुण्डेरा मंडी स्थित स्ट्रांग रूम के कक्षों का भी निरीक्षण किया.

जिलाधिकारी संजय खत्री ने मतगणना हॉलों को चयनित किये जाने के लिए नीलामी चबूतरों का भी निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने साफ-सफाई और जिन कक्षों में रंगाई-पोताई की जरूरत है, वहां पर रंगाई-पोताई का कार्य कराये जाने के लिए कहा है.

जिलाधिकारी संजय खत्री ने पीडब्लूडी के अधिशाषी अभियंता को निर्देशित किया है कि विधानसभा वार मैप बनाकर दो दिनों के अंदर प्रस्तुत करें. इस अवसर पर एडीएम प्रशासन हर्षदेव पाण्डेय सहित सभी सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें