1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. pm narendra modi seen in mahamana pagadi aka topi during varanasi rally abk

काशी में महामना के ड्रेस कोड को फॉलो करते दिखे पीएम मोदी, सोशल मीडिया पर खास टोपी का रहा जिक्र

पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के दौरान एक खास टोपी पहने हुए थे. टोपी का कनेक्शन पंडित मदन मोहन मालवीय से था. पीएम मोदी जब भी वाराणसी आते हैं, वो बीएचयू के फाउंडर पं. मदन मोहन मालवीय को याद करना नहीं भूलते.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
काशी में महामना के ड्रेस कोड को फॉलो करते दिखे पीएम मोदी
काशी में महामना के ड्रेस कोड को फॉलो करते दिखे पीएम मोदी
प्रभात खबर ग्राफिक्स

UP Election 2022: पीएम नरेंद्र मोदी अपने ड्रेस कोड के लिए जाने जाते हैं. पीएम मोदी जब भी अपने संसदीय क्षेत्र काशी आते हैं तो उनके ड्रेस की खूब चर्चा होती है. काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के दौरान भी उनकी ड्रेस की खूब चर्चा हुई थी. अब, 23 दिसंबर को पीएम मोदी के काशी आगमन पर उनकी टोपी ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के दौरान एक खास टोपी पहने हुए थे. टोपी का कनेक्शन पंडित मदन मोहन मालवीय से था. पीएम मोदी जब भी वाराणसी आते हैं, वो बीएचयू के संस्थापक पं. मदन मोहन मालवीय को याद करना नहीं भूलते.

पीएम मोदी काशी आए थे. इस दौरान 2,100 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात दी थी. उन्होंने बनास डेयर संकुल का शिलान्यास भी किया था. इस दौरान पीएम मोदी खास ड्रेस कोड में दिखे. उन्होंने कुर्ता के साथ एक खास टोपी पहनी थी, जो आम टोपियों से बिल्कुल अलग है. उस टोपी की कई खासियत है.

23 दिसंबर को काशी दौरे में पीएम नरेंद्र मोदी सफेद रंग की टोपी और रंगीन जैकेट पहने नजर आए. पीएम मोदी ने खास टोपी पहनी थी, जो वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय के संस्थापक पंडित मदन मोहन मालवीय की टोपी से मिलती-जुलती थी. महामना के नाम से मशहूर पंडित मदन मोहन मालवीय सिर पर सफेद रंग की पगड़ी बांधते थे. पीएम मोदी ने मालवीय को 2014 में भारत रत्न दिया था.

पीएम नरेंद्र मोदी 23 दिसंबर को अपने संसदीय क्षेत्र काशी में थे. पीएम मोदी ने काशी में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था. वो विशेष ड्रेस में नजर आए. जिसे काफी पसंद किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें