1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. pm narendra modi gave mantra to bjp booth workers to win up vidhan sabha chunav 2022 acy

UP Election 2022: यूपी में दोबारा कैसे खिलेगा 'कमल', PM मोदी ने BJP कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

पीएम मोदी ने मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi
File Photo

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव की घोषणा के बाद मंगलवार को नमो एप के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बूथ लेवल भाजपा कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद किया. पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए मंत्र भी दिए. महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय के नेतृत्व में और आईटी संयोजक कुणाल पांडेय के टीम के साथ महानगर के 1233 बूथों पर कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को सुना.

पीएम मोदी ने 10,000 कार्यकर्ताओं से संवाद किया. इस दौरान पीएम ने सभी से कहा कि सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं. इसके लिए बूथ पर माइक्रो डोनेशन कैंप चलाएं.

महामना मंडल अध्यक्ष जगन्नाथ ओझा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हम कार्यकर्ताओं से बातचीत में कहा कि प्रत्येक घरों में कोविड के टीकाकरण व इस बीमारी के रोकथाम हेतु दिए गए निर्देशों को लेकर हम लोग सभी को जागरूक करें. इसके अलावा पार्किंग के लिए, खेल जगत, महिलाओं की स्थिति, इन सभी विषयों पर प्रत्येक विधानसभा बूथ अध्यक्षों से बातचीत की.

जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने पीएम मोदी के साथ हुए वर्चुअल संवाद को लेकर कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव के बाद से शहर में कितना कार्य हुआ है. सभी का फीडबैक पीएम ने बूथ अध्यक्षों से बातचीत करते हुए लिया. जितने भी सुझाव नमो एप के माध्यम से पीएम को मिले उन्होंने सभी पर विचार करने के लिए कहा और सबका आभार व्यक्त किया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना गाइडलाइंस का सभी शहरवासियों को पालन करने के लिए कहा है. साथ ही, जितने भी कार्य कार्यकर्ताओं द्वारा किये जा रहे हैं, सभी को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के सामने पहुंचाने के लिए भी कहा है.

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि कोरोना की मुश्किलें झेलने वालों की मदद करें. किसानों को बताएं कि भारतीय जनता पार्टी ने उनके लिए कौन-कौन से कार्य किये हैं. खेलों का प्रचार प्रसार करें और युवाओं को जोड़ें. वाट्सएप ग्रुप के माध्यम से महिलाओं को स्वयं सहायता समूह से जोड़ें.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें