1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. om prakash singh said samajwadi government started kashi vishwanath corridor abk

UP Election 2022: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर सपा सरकार की देन, मोदी जी अंत्याक्षरी खेलने आ रहे- ओम प्रकाश सिंह

ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी मजबूती से चुनाव में लड़ेगी. बेरोजगारी नौजवानों की प्रमुख समस्या है. आरोप लगाया कि पिछले सात सालों में योगी-मोदी ने एक नियुक्ति नहीं की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर सपा सरकार की देन- ओम प्रकाश सिंह
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर सपा सरकार की देन- ओम प्रकाश सिंह
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणसी पहुंचे सपा के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने शनिवार को दावा किया कि काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर की नींव समाजवादी पार्टी ने रखी थी. पूर्व पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी मजबूती से चुनाव में लड़ेगी. बेरोजगारी नौजवानों की प्रमुख समस्या है. ओम प्रकाश सिंह ने आरोप लगाया कि पिछले सात सालों में योगी-मोदी ने एक नियुक्ति नहीं की है.

ओम प्रकाश सिंह शनिवार को वाराणसी पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले सात सालों में योगी-मोदी ने एक भी नियुक्ति नहीं की. संविदा कर्मियों को मजदूरों की तरह रखा है. समय से वेतन नहीं मिलना, टीचर वैकेंसी, सिपाही भर्ती को लेकर समस्या, पेपर लीक हो जाना विकराल हो गई है. समाजवादी सरकार में एक भी परीक्षा का पेपर आउट नहीं हुआ था.

ओम प्रकाश सिंह ने कहा हम छात्रों की परीक्षाओं को तपस्या की तरह समझते थे. योगी सरकार राज्य के नौजवानों को बेरोजगार बनाकर रखना चाहती है. राज्य सरकार महंगाई नहीं रोक पा रही है. मनरेगा के मजदूरों को काम नहीं मिल रहा. वेतन के नाम पर अनुदान राशि मिलती है. योगी सरकार मजाक बन गई है. मंदिर-मस्जिद के नाम पर सरकार धार्मिक उन्माद फैलाती है. इसी के दम पर सरकार बनाना चाहती है. चाय बेचते इनको किसी ने नहीं देखा. देश बेचते हुए बच्चे-बच्चे ने देख लिया.

काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर पर ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि वाराणसी में सारा विकास सपा सरकार ने किया है. जब सारा विकास हमने कर लिया तो वो बोल राधा बोल संगम गाने के लिए आ रहे क्या. यहां कोई अन्ताक्षरी चल रही, यूपी के सीएम छह दिन के लिए यहां आ रहे हैं. अब जब विकास हो गया तो इतने दिन के लिए ये लोग क्यों रूक रहे यहां, काशी में कॉरिडोर की नींव इन्होंने थोड़े ही रखी. यह सब सपा ने किया था. उस वक्त पांच भवनों को हम लोग ने खरीदकर बनवाने की शुरुआत की थी. इस बार सपा सरकार फिर बनाने जा रही है. योगी जी को हम लोग घंटी बजाने के लिए भेज रहे हैं.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें