1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. om prakash rajbhar supports akhilesh yadav statement on muhammad ali jinnah abk

अखिलेश के बाद राजभर का ‘जिन्ना प्रेम’, कहा- वो होते पहले पीएम तो नहीं होता भारत का बंटवारा

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय ओपी राजभर बुधवार को वाराणसी पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए ओपी राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि साल 2022 में बीजेपी चली जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
ओम प्रकाश राजभर
ओम प्रकाश राजभर
प्रभात खबर

UP Chunav 2022: महादेव की नगरी वाराणसी में 15 नवंबर को वंचित, पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यकों की महापंचायत है. राष्ट्र उदय पार्टी बाबू राम भी 26 नवंबर को जगतपुरा इंटर कॉलेज मैदान में वंचित पिछड़ा दलित महापंचायत आयोजित कर रही है. इसकी तैयारियों को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय ओपी राजभर बुधवार को वाराणसी पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए ओपी राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि साल 2022 में बीजेपी चली जाएगी.

अनिल राजभर की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि वो (अनिल राजभर) बच्चे हैं. उन्हें समाज का ज्ञान नहीं है. बच्चा नादान होता है तो गलती करता है. मुख्तार अंसारी को लेकर अनिल राजभर की टिप्पणी पर ओपी राजभर ने सवाल पूछा कि बिना कोर्ट में अपराध साबित हुए कोई मुख्तार अंसारी को अपराधी कैसे कह सकता है?

मायावती की पार्टी जब मुख्तार अंसारी ने जॉइन की थी तो मायावती ने कहा था कि वो माफिया नहीं, गरीबों का मसीहा हैं. एक महीने पहले बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ता जेल की फाटक पर आशीर्वाद लेने गए थे. वो ऐसा फाटक है जहां आशीर्वाद लिए बिना बीजेपी समेत किसी भी दल का यूपी में भला नहीं होने वाला है.

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने अपने और मुख्तार अंसारी के रिश्ते पर कहा कि उनका रिश्ता 19 सालों से है. मुख्तार अंसारी के साथ चुनावी गठबंधन पर कहा अभी घोषणा होने दीजिए, इसकी अभी कोई चर्चा नहीं है. ओपी राजभर ने कहा कि बीजेपी के पास बहुमत से दो सीटें घट जाएं और उन्हें पता चलेगा कि मुख्तार अंसारी के पास दो विधायक हैं तो बीजेपी वाले जाकर उनके पैर को पकड़ लेंगे.

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव के जिन्ना पर दिए बयान पर ओपी राजभर ने कहा कि उन्होंने सही कहा है. बीजेपी बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश करती है. अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी भी जिन्ना की प्रशंसा करते रहे हैं. जिन्ना को भारत का पहला प्रधानमंत्री बनाया जाता तो बंटवारा नहीं होता.

सवाल पूछा कि सीएम योगी कहते हैं कि सारे गुंडे-माफिया यूपी से भाग गए. वो कहां से यूपी में आए थे? ओपी राजभर ने कहा कि यूपी में अगली सरकार अखिलेश यादव की बनेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ के 300 प्लस सीट के बयान पर बोला कि इसका मतलब है कि बीजेपी 300 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल बेचेगी.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें