1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. neha yadav national president of samajwadi party chhatra sabha reached bareilly told bjp anti youth acy

UP Election 2022: सपा छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव पहुंची बरेली, भाजपा को बताया युवा विरोधी

सपा छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नेहा यादव पहली बार बरेली पहुंचीं. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. नेहा यादव ने भाजपा को युवा विरोधी बताया और कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार आने वाली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
सपा छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव
सपा छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव
प्रभात खबर

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव के शनिवार शाम बरेली पहुंचने पर सपाइयों ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया. गृह मंत्री अमित शाह को प्रयागराज में काला झंडा दिखाने वाली नेहा यादव ने भाजपा पर हमला बोला.

शहर के मढ़ीनाथ निवासी नेहा यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले ही छात्र सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया था. वह राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बरेली पहुंचीं. उनका पूर्व विधायक विजयपाल सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ फरीदपुर, भुता में जगह-जगह स्वागत किया. शहर में भी जगह-जगह सपाइयों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया. इसके बाद वह पार्टी कार्यालय पहुंची. यहां पत्रकारों से बातचीत कर भाजपा पर छात्रों की समस्याओं का समाधान न करने का आरोप लगाया.

समाजवादी छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव ने कहा कि अब समाधान होगा. चाहें हमें सड़कों पर आंदोलन करना पड़े. उन्होंने कहा कि तीन महीने बाद प्रदेश में सपा की सरकार आने वाली है. इसलिए अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ा जाएगा. इसकी कोशिश भी शुरू हो गई है. उन्होंने भाजपा पर युवा विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि युवाओं को रोजगार देने की बजाय उनसे नौकरियां छीनी जा रही हैं. इस मौके पर जिलाध्यक्ष अगम मौर्य. महानगर अध्यक्ष शमीम सुल्तानी, संजीव सक्सेना, सुनीता यादव, सैयद हैदर अली समेत तमाम सफाई मौजूद थे.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के द्वारा छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाई गईं नेहा यादव के परिवार के लोग भाजपा में हैं. इसको लेकर सपा और शहर में काफी चर्चाएं हैं. पिछले दिनों उनके चाचा का एक फ्लेक्स भी वायरल हुआ था, जो भाजपा नेताओं के साथ हैं. यह शहर और बदायूं रोड पर लगे हैं. हालांकि, कुछ सपा नेताओं ने दबी जुबान से बताया. जल्द ही उनके परिवार के कुछ सदस्यों को सपा में सदस्यता दिलाई जाएगी.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें