1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. nand gopal nandi said akhilesh can compare laden to his father mulayam singh yadav abk

कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी का तंज- अखिलेश के लिए जिन्ना महापुरुष, कल पिता से करेंगे लादेन की तुलना

सर्किट हाउस में अखिलेश यादव के 300 यूनिट मुफ्त बिजली के वादे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ऐलान को बचकानी बात कहा. उन्होंने पूछा यह बताएं कि ऐसा करेंगे कैसे?

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
नंदगोपाल नंदी का तंज- अखिलेश के लिए जिन्ना महापुरुष
नंदगोपाल नंदी का तंज- अखिलेश के लिए जिन्ना महापुरुष
सोशल मीडिया

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी ने कहा है कि समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की बात और कुत्ते की लात एक जैसी है. अब भी उनमें बचपना कूट-कूटकर भरा है. वो रविवार की रात उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में वैश्य समाज के कार्यक्रम में आए थे. इसी दौरान सर्किट हाउस में अखिलेश यादव के 300 यूनिट मुफ्त बिजली के वादे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ऐलान को बचकानी बात कहा. उन्होंने पूछा यह बताएं कि ऐसा करेंगे कैसे?

कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की घोषणा पर कहा कि उनकी बात और कुत्ते की लात एक समान है. वो मुस्लिम वोट के लिए जिन्ना को महापुरुष तक बता रहे हैं. उनका क्या भरोसा, कल ओसामा बिन लादेन की तुलना अपने पिता से करने लग जाएं. उन्हें राष्ट्र का महापुरुष बता दें. दुनिया कोरोना से कराह रही थी तब वैक्सीन पर सवाल उठाया, उसे भाजपा की वैक्सीन बताया था.

नंदी ने कहा कि मुलायम सिंह को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने वैक्सीन लगवा कर भ्रम दूर किया. अखिलेश की किसी बात का जनता भरोसा करने वाली नहीं है. फ्री की बात कह तो रहे हैं, लाएंगे कहां से? उनके राज में 1,000 की सड़क 2,000 में बेचकर 1,000 तिजोरी में भर लिए. जनता को भाजपा पर विश्वास है. 2022 में भी भाजपा जीतेगी. वैश्य समाज पर उन्होंने कहा कि समाज तो हमेशा से उनके साथ है.

सर्किट हाउस पहुंचने पर वैश्य समाज के लोगों ने मंत्री का जोरदार स्वागत किया. मंत्री ने समाज के लोगों से एकजुट होने की बात कही. आठ जनवरी को कानपुर में कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शामिल होने को कहा. इसके बाद मंत्री इटावा के लिए रवाना हुए. वहीं, औरैया के कार्यक्रम में भी शामिल होने की बात कही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें