1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. mp azam khan files interim bail plea in sc for election campaign in up election nrj

UP Election 2022: चुनाव प्रचार के लिए MP आजम खान ने जमानत याचिका दाखिल की, सुप्रीम कोर्ट तय करेगा भविष्य

अब्‍दुल्‍लाह ने कार्यक्रम में कहा कि जब मेरे पिता लखनऊ में एक अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित थे और ऐसा लग रहा था किसी ये उनका अंतिम समय है पर किसी की दुआओं ने अपना असर दिखाया और आजम खान ठीक हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Azam Khan
Azam Khan
Twitter

Lucknow News: समाजवादी पार्टी से सांसद आजम खां (MP Azam Khan) ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है. उन्होंने याचिका यूपी में हो रहे विधानसभा चुनाव 2022 में प्रचार करने के लिए दी है. बता दें कि यूपी के रामपुर से सांसद आजम खान सीतापुर में 23 महीने से सीतापुर जेल में बंद हैं.

बता दें कि समाजवादी पार्टी से सांसद आजम खां यूपी विधानसभा चुनाव जेल में ही रहकर लड़ सकते हैं. वहीं, तीन दिन पहले जेल से रिहा होकर लौटे उनके बेटे अब्दुल्ला आजम रामपुर जिले की स्वार सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. अब्दुल्ला ने इस मामले में अखिलेश यादव से 18 जनवरी को मुलाकात की है. इसी क्रम में शनिवार को आजम खां की ओर से सुप्रीम कोर्ट में अंतरिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की गई है.

बता दें कि हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही पिता का जिक्र करते हुए आजम खां के बेटे अब्‍दुल्‍लाह आजम (Abdullah Azam Khan) रोने लगे. वह इतने भावुक हो गए कि उन्हें बीच में ही भाषण रोकना पड़ा. उन्होंने फिर से खुद को संभाला और अब्दुल्ला आजम ने कहा कि लोग कहते हैं कि चमत्कार होते हैं, मैंने खुद अपनी आंखों से चमत्कार होते हुए देखा है. अब्‍दुल्‍लाह ने कार्यक्रम में कहा कि जब मेरे पिता लखनऊ में एक अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित थे और ऐसा लग रहा था किसी ये उनका अंतिम समय है पर किसी की दुआओं ने अपना असर दिखाया और आजम खान ठीक हो गए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें