1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. modi yogi photo viral akhilesh yadav taunted in a poetic style acy

मोदी-योगी की तस्वीर वायरल, अखिलेश यादव बोले- सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है, बेमन से कंधे पर हाथ रख...

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी दो फोटो ट्वीट की, जो अब खूब वायरल हो रही है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस फोटो पर शायराना अंदाज में तंज कसा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मोदी-योगी की तस्वीर वायरल
मोदी-योगी की तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया

UP Assembly Election 2022: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर तंज कसा है. वो भी शायराना अंदाजा में. यह तंज सपा प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वायरल फोटो पर कसा है. इस फोटो में प्रधानमंत्री ने अपना बायां हाथ मुख्यमंत्री के कंधे पर रखा हुआ है और दोनों के बीच किसी मुद्दे पर गहन विचार विमर्श चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह फोटो राजभवन के गलियारे की है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस फोटो पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, दुनिया की खातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है, बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है. सपा प्रमुख ने इशारों ही इशारों में पीएम मोदी और सीएम योगी पर हमला बोला है. उनके कहने का मतलब है कि पीएम मोदी ने बेमन से सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा है.

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट से 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है' लाइनें ट्वीट किया था. इसके अलावा, उन्होंने अपनी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी ट्वीट की थी. उनके ट्वीट करने के बाद से ही यह फोटो अब खूब वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर मोदी-योगी की तस्वीर के कई मायने निकाले जा रहे हैं. बहुतेरे लोगों का मानना है कि यह तस्वीर सिर्फ यूपी चुनाव के सम्बंध में नहीं है, राजभवन में चहलकदमी करते हुए जारी की गई इन तस्वीरों का अर्थ है कि भविष्य में होने वाले लोकसभा चुनावों में सीएम योगी आदित्यनाथ का कद और बड़ा हो सकता है.

(Posted By: Achyut Kumar)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें