1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. minister of state for jail jai kumar singh jaiki in bareilly said sp is a family party bsp congress ends in up acy

बरेली में जेल राज्यमंत्री बोले- सपा एक परिवार की पार्टी, बसपा-कांग्रेस यूपी में खत्म

जेल राज्यमंत्री जय प्रताप सिंह जैकी ने सपा को एक परिवार की पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि बसपा और कांग्रेस यूपी में खत्म हो चुकी हैं. इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष से लेकर सभी पदाधिकारी मौजूद थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Minister of State for Jail Jai Kumar Singh Jaiki in Bareilly
Minister of State for Jail Jai Kumar Singh Jaiki in Bareilly
Prabhat Khabar

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश सरकार के जेल राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी मंगलवार को बरेली पहुंचे. उन्होंने अपना दल एस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसके साथ ही चुनावी तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश दिए. उनका बरेली पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.

जेल राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने शहर के अयूब खां चौराहा पर पूर्व गृहमंत्री वल्लभभाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और कार्यकताओं से वल्लभभाई पटेल के पद चिन्हों पर चलने की बात कही. इसके बाद सर्किट हाउस में अपना दल एस के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में मेहनत के साथ जुटने की बात कही.

राज्यमंत्री जय प्रताप सिंह जैकी ने कहा कि अपना दल एस का भाजपा के साथ गठबंधन है. गठबंधन की एक-एक सीट जिताने के लिए कार्यकर्ताओं को जुटना होगा. दोबारा सरकार बनाने को कड़ी मेहनत की जरूरत बताई. बोले, भाजपा ने काफी विकास किया है. विकास योजनाओं को जनता के बीच में बताने की जरूर है.

जेल राज्यमंत्री ने सपा को एक परिवार की पार्टी बताया. बोले, बसपा और कांग्रेस यूपी में खत्म हो चुकीं हैं. इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष से लेकर सभी पदाधिकारी मौजूद थे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें