1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. mayawati attacked bjp said government is not helping bsp people should help flood victims up news acy

मायावती ने BJP पर बोला हमला, कहा- हवा-हवाई साबित हो रही सरकारी मदद, BSP के लोग करें बाढ़ पीड़ितों की मदद

बसपा प्रमुख मायावती ने आरोप लगाया है कि बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकारी मदद ज्यादातर कागजी व हवा-हवाई साबित हो रही है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मायावती
मायावती
फाइल फोटो

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने योगी सरकार पर बाढ़ पीड़ितों की सहायता न करने का आरोप लगाया. साथ ही, बसपा कार्यकर्ताओं से बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद करने की अपील की.

पूर्वांचल में बाढ़ ने मचायी भीषण तबाही

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी, खासकर पूर्वांचल में इस साल बाढ़ ने भीषण तबाही मचायी है. लोगों को अपेक्षित सरकारी मदद नहीं मिल पा रही है, जिससे लोगों का जीवन अति कष्टदायी बना हुई है. यह बेहद दु:खद है. सरकारी मदद हवा हवाई साबित हो रहा है. उन्होंने सरकार से तुरंत उचित कदम उठाने का आग्रह किया है.

बाढ़ पीड़ितों की मदद करें बीएसपी के लोग

मायावती ने कहा कि लोग सरकारी मदद के अभाव में अति-विपदा में जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को अपने सामर्थ्य के हिसाब से मदद करने वाले बीएसपी के लोगों से अपील है कि वे बाढ़ पीडितों की मदद करें. उन्हें बेसहारा न छोड़ें. उनके प्रति अपनी मानवीय जिम्मेदारी का यथासंभव निर्वहन जारी रखें.

बाहुबली या माफिया को नहीं मिलेगा टिकट

इससे पहले, मायावती ने अपने ट्वीट में किसी भी बाहुबली या माफिया को विधानसभा चुनाव में टिकट न देने की बात कही थी. उन्होंने कहा था, बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए. इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है.

पार्टी उम्मीदवारों के चयन में रखें ध्यान

मायावती ने कहा, जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें. ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें