1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. many rounds firing on rld leader haji yunus convoy six injured abk

UP Election 2022: बुलंदशहर में हाजी यूनुस के काफिले पर 40 राउंड फायरिंग, कल ही थामा था रालोद का दामन

रालोद नेता हाजी यूनुस नई मंडी चौकी इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. समारोह से लौटने के दौरान उनके काफिले पर कई राउंड फायरिंग हुई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बुलंदशहर में हाजी युनूस के काफिले पर 40 राउंड फायरिंग
बुलंदशहर में हाजी युनूस के काफिले पर 40 राउंड फायरिंग
सोशल मीडिया

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में राष्ट्रीय लोक दल के नेता हाजी यूनुस के काफिले पर रविवार को ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. शनिवार को ही हाजी यूनुस ने बसपा को छोड़कर रालोद का दामन थाम था. बताया जाता है कि रालोद नेता हाजी यूनुस नई मंडी चौकी इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. समारोह से लौटने के दौरान उनके काफिले पर कई राउंड फायरिंग हुई.

बताया जाता है कि नई मंडी के भाईपूरा गांव से शादी समारोह से लौटने के दौरान हमला किया गया. काफिले पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. हमले में दो गाड़ियों में 40 से ज्यादा गोलियों के निशान नजर आए. दावा किया जा रहा है कि हाजी यूनुस पर हमले के लिए बदमाश पूरी तैयारी से आए थे. ताबड़तोड़ फायरिंग में हाजी यूनुस के काफिले के छह लोगों के घायल होने की खबर आई.

हाजी यूनुस के काफिले पर हमले में घायल हुए छह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले की खबर मिलने पर हाजी यूनुस के समर्थकों का अस्पताल में जमावड़ा लग गया. बताते चलें कि हाजी यूनुस ने एक दिन पहले बसपा छोड़कर रालोद की सदस्यता ग्रहण की थी. हाजी यूनुस के भाई और पूर्व विधायक हाजी अलीम का शव कुछ साल पहले घर से मिला था. हाजी यूनुस इलाके के बड़े चेहरे माने जाते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें