1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. mamata banerjee entry up chunav 2022 bjp attack akhilesh yadav video avi

चुनावी संग्राम के बीच यूपी में अब ममता बनर्जी की एंट्री! वीडियो शेयर कर बीजेपी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

यूपी बीजेपी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें ममता बनर्जी यूपी के गुंडों के बारे में बोल रही हैं. वहीं इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी
ममता बनर्जी
Facebook

यूपी के चुनावी संग्राम में अब पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एंट्री हो गई है. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्जी की एक वीडियो शेयर कर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोला है. बीजेपी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जो करे यूपी का अपमान, सपा सुप्रीमो करे उसे प्रणाम.

यूपी बीजेपी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें ममता बनर्जी यूपी के गुंडों के बारे में बोल रही हैं. शेयर वीडियो में ममता बनर्जी कह रही हैं कि यूपी से कुछ गुंडे बंगाल के हैं और ये गुंडे भगवा कपड़ा पहनकर और गुटखा चबाते हैं. ममता बनर्जी वीडियो में आगे कहती हैं, ये लोग यूपी से आकर बंगाल की संस्कृति को नष्ट कर रहे हैं.

अखिलेश यादव पर बीजेपी का हमला- बताते चलें कि पश्चिम बंगाल चुनाव में अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को समर्थन दिया था. हालांकि यूपी चुनाव को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है. इधर, बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा है कि यूपी के लोगों का अपमान करने वालों को सपा सुप्रीमो प्रणाम करते हैं.

यूपी में अखिलेश यादव के लिए प्रचार कर सकती हैं ममता- राजनीतिक गलियारों में चल रही चर्चा के मुताबिक यूपी में अखिलेश यादव की पार्टी सपा के लिए ममता बनर्जी प्रचार कर सकती हैं. दरअसल, बंगाल चुनाव के दौरान सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंची थी. अब ऐसे में माना जा रहा है कि ममता बनर्जी भी अखिलेश के समर्थन में प्रचार करने आए.

वही चुनाव में अखिलेश यादव के द्वारा तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए कद्दावर नेता ललितेश पति त्रिपाठी को भी टिकट दिए जाने की चर्चा है. बताया जा रहा है कि सपा समझौते के तहत ललितेश के लिए वाराणसी या चंदौली से कोई सीट छोड़ सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें