1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. lakhimpur kheri violence up sports minister upendra tiwari said opposition is issueless adding fuel to the fire acy

Lakhimpur Kheri Violence: मुद्दाविहीन है विपक्ष, कर रहा आग में घी डालने का काम, बोले खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर यूपी के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष मुद्दाविहीन हो गया है. वह आग में घी डालने का काम कर रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP News: Sport Minister Upendra Tiwari
UP News: Sport Minister Upendra Tiwari
Social Media

UP News: दिव्यांग जन जन कल्याण की ओर से आयोजित टी-20 टूर्नामेंट का उद्घाटन करने आए प्रदेश के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि वहां जो दुर्घटना हुई है, उसकी निष्पक्ष जांच कराने के लिए स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है.

खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा कि इस वक्त विपक्ष मुद्दाविहीन हो गया है. छोटी-छोटी घटनाओं को उठाकर आग में घी डालने का काम कर रहा है.

उपेंद्र तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिट इंडिया और खेलो इंडिया के तहत आज खिलाड़ियों के हौसले बुलंद हैं. करीब 40 साल बाद टोक्यो ओलंपिक में 7 मेडल आए हैं. वहीं पैराओलंपिक के खिलाड़ियों ने भी शानदार प्रदर्शन किया है. सिगरा स्टेडियम में आज से टी20 टूर्नामेंट का उद्घाटन हुआ है, देशभर के आये दिव्यांगजन खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएंगे.

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में सिगरा स्टेडियम में आज से टी-20 दिव्यांग राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता होने जा रही है. इसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार को कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर स्टेडियम पहुंचे थे.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान दिव्यांग खिलाड़ियों को प्रोत्साहन करने की बात कही. वहीं, ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा के साथ गठबंधन और उसे भाजपा में शामिल करने के सवाल पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर जैसे लोग महज मीडिया में मनोरंजन भर का साधन है.

इनपुट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें