1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. keshav prasad maurya targeted akhilesh yadav and priyanka gandhi said sp is copying bjp congress will not win any seat in up election acy

सपा कर रही हमारी नकल, कांग्रेस का नहीं खुलेगा खाता, अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सपा हमारी नकल कर रही है. उसके पास बीजेपी जैसे कार्यकर्ता नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
सोशल मीडिया

UP Politics: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रदर्शन 2019 के लोकसभा चुनाव से भी कमजोर होगा. कांग्रेस के पास कार्यकर्ताओं की कमी है. उसके पास अब सिर्फ फोटो खिंचवाने वाले ही नेता बचे हुए हैं.

सपा को बूथ में नहीं मिलेंगे यूथ

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी में कांग्रेस प्रियंका गांधी की सक्रियता के बावजूद भी खात्मे की तरफ बढ़ रही है. वह चाहे प्रदेश की सभी 403 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दें, लेकिन उनका कहीं भी खाता नहीं खुलेगा. उन्होंने 'बूथ पर यूथ नारा' को लेकर समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि वह चुनाव को लेकर बूथ का गठन तो कर रही है, लेकिन उसे यूथ नहीं मिलेगा.

बीजेपी के बूथ विजय अभियान की नकल कर रहे अखिलेश यादव

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव बीजेपी के बूथ विजय अभियान की नकल कर रहे हैं, लेकिन उन्हें यह पता नहीं कि नकल तो की जा सकती है, लेकिन बराबरी नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि अखिलेश को सिर्फ गुंडे, माफिया एवं भय का वातावरण पैदा करने वाले अपराधियों का ही साथ मिल सकता है. उनके पास बीजेपी की तरह समर्पित और कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ता नहीं है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ताओं के लिए देश पहले, पार्टी दूसरे और खुद की पहचान तीसरे नंबर पर होती है. बीजेपी कार्यकर्ता त्याग व संघर्ष की भावना रखते हैं, जो सपा व दूसरी पार्टियों में देखने को नहीं मिल रहा है.

कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति हैं

उप मु्ख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में ग्राम पंचायत थानापुर के सहसों में नवसृजित विकास खण्ड का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया. इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति हैं और हमारे लिए अमूल्य हैं.

डबल इंजन की सरकार जोड़ रही विकास का नया अध्याय

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेवा ही समर्पण के तहत पूरे समाज की सेवा की. आज आपके अपार जनसमर्थन से बनी डबल इंजन की सरकार प्रदेश के समस्त 75 जनपदों में विकास का नया अध्याय जोड़ रही है. बिना भेद भाव के हर वर्गों के गरीब पात्र समाज के अन्तिम पायदान में खड़े व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है.

लोगों की समस्याओं को सुना

इससे पहले, उप मुख्यमंत्री ने अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद सर्किट हाउस, प्रयागराज में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं और शिकायतों को सुना, जिसके बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों को समाधान हेतु निर्देशित किया.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें