1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. jp nadda said modi government determined to safe return of indians stranded in ukraine abk

UP Election 2022: यूक्रेन संकट से लेकर यूपी के चुनाव नतीजों तक, जेपी नड्डा बोले- हमारा विजन बिल्कुल साफ

जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष के लिए धर्म जरूरी है, हमारे लिए राष्ट्रवाद सबसे बड़ा मुद्दा है. जहां भी कांग्रेस की सरकार है, वहां वो धर्म परिवर्तन को हवा देती है. यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सुरक्षित स्वदेश वापसी के लिए केंद्र की मोदी सरकार गंभीरता से काम कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
जेपी नड्डा, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष
जेपी नड्डा, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष
सोशल मीडिया (फाइल फोटो)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को है. इसके पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश में पार्टी के 350 से ज्यादा सीटों के जीतने का दावा किया है. वहीं, आतंकवाद और हिजाब के मुद्दे पर भी अखिलेश यादव को घेरा है. जेपी नड्डा ने यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों की सुरक्षित स्वदेश वापसी पर भी बड़ा बयान दिया है.

‘अखिलेश ने दंगाईयों और आतंकियों का साथ दिया’

न्यूज चैनल नेटवर्क 18 उत्तर प्रदेश से बात करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अखिलेश यादव ने दंगाईयों और आतंकियों का साथ दिया है. बीजेपी सरकार ने पोस्टर लगाकर जनता का दिल नहीं जीता है. हमने दिलों में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. हमारे लिए कोई भी चुनाव सेमीफाइनल नहीं है. हम 2022 के विधानसभा चुनाव को पूरी ताकत से लड़ रहे हैं. 2024 का लोकसभा चुनाव भी बीजेपी पूरे दमखम से लड़ेगी. जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष के लिए धर्म जरूरी है, हमारे लिए राष्ट्रवाद सबसे बड़ा मुद्दा है. जहां भी कांग्रेस की सरकार है, वहां वो धर्म परिवर्तन को हवा देती है.

‘यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सुरक्षित वापसी तय’

यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों के सवाल पर जेपी नड्डा ने कहा कि मौजूदा मोदी सरकार सभी की सुरक्षित स्वदेश वापसी के लिए प्रत्यनशील है. पीएम मोदी चुनाव प्रचार और देश दोनों को एकसाथ देख रहे हैं. इससे अखिलेश यादव को काफी दिक्कत है. अखिलेश यादव के 400 सीटों के जीतने के दावे पर जेपी नड्डा ने कहा कि भगवान उनको सद्बुद्धि दें. हम उत्तर प्रदेश में बड़े बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं.

वो जिन्ना लाएंगे तो हम भी चुप नहीं रहेंगे- नड्डा

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान- देश संविधान से चलेगा, देश को गजवा-ए-हिंद नहीं बनने देंगे, के बयान पर जेपी नड्डा ने कहा कि हम संविधान के रक्षक हैं. अखिलेश यादव आतंकियों को रिहा करेंगे तो हम जरूर बोलेंगे. अखिलेश यादव जिन्ना को लाएंगे तो हम चुप नहीं बैठेंगे. आतंकी के पिता के साथ अखिलेश यादव की फोटो है. उन्होंने आतंकियों को संरक्षण देने का काम किया. मेरा सवाल है एक सीएम ने ईश्वर की शपथ लेकर आतंकियों और दंगाईयों को संरक्षण दिया, यह कहां तक सही है?

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें