1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. gorakhpur news sahjanwa nagar panchayat president suman singh joined bjp acy

Gorakhpur News: सीएम सिटी में 'बहन जी' को झटका, सहनजवा नगर पंचायत अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन

सीएम सिटी गोरखपुर में बसपा को झटका लगा है. सहजनवा नगर पंचायत अध्यक्ष ने सैकड़ों समर्थकों के साथ बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
सहनजवा नगर पंचायत अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन
सहनजवा नगर पंचायत अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन
प्रभात खबर

Gorakhpur News: सीएम सिटी गोरखपुर में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को झटका लगा है. तारामंडल में स्थित एक कार्यक्रम में सहजनवा नगर पंचायत के चेयरमैन सुमन सिंह और उनके पति नागेंद्र सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया.

गोरखपुर के तारामंडल में स्थित शिव शक्ति लॉन में बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम में सहजनवा नगर पंचायत अध्यक्ष सुमन सिंह, उनके पति नागेंद्र सिंह और उनके साथ मौजूद सैकड़ों की संख्या में समर्थकों ने भारतीय जनता पार्टी की ऑनलाइन सदस्यता ली. इस मौके पर इस कार्यक्रम में सहजनवा से बीजेपी विधायक शीतल पांडेय, दर्जा प्राप्त मंत्री अश्वनी त्रिपाठी, पूर्व मंत्री जीएम सिंह सहित कई कद्दावर नेता मौजूद रहे.

बता दे, गोरखपुर में भाजपा के लिए बुधवार का दिन काफी अच्छा रहा. भाजपा ने सपा और बसपा को एक साथ झटका दिया. जहां एक तरफ सपा से एमएलसी सीपी चंद ने भाजपा का दामन थामा तो वहीं बसपा का दामन छोड़कर सहजनवा नगर पंचायत के चेयरमैन ने भी भाजपा का दामन थाम लिया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गोरखपुर दौरे से पहले सपा बसपा के नेताओं का भाजपा में शामिल होना कहीं ना कहीं विपक्षी पार्टियों के मनोबल को तोड़ने जैसा बताया जा रहा है.

सहजनवा से बसपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री जी एम सिंह ने पहले ही बसपा का दामन छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. सहजनवा नगर पंचायत अध्यक्ष भी जीएम सिंह के करीबी माने जाते हैं.

बीजेपी के ऑनलाइन सदस्यता अभियान में गोरखपुर के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह के साथ क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा एवं गोरखपुर जिला अध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता आदि पदाधिकारी मौजूद रहे. इस मौके पर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने सपा और बसपा पर निशाना भी साधा.

धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि सपा और बसपा की सरकार में कांवड़ यात्रा और पंचकोसी परिक्रमा पर रोक लगी हुई थी, लेकिन योगी सरकार ने कांवड़ यात्रा और पंचकोसी परिक्रमा करने वाले श्रद्धालुओं पर फूल बरसाए हैं.

रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें