1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. former minister ataur rahman hit out cm yogi adityanath in bareilly made serious allegation said

सीएम योगी पर पूर्व मंत्री अताउर्रहमान का तंज- वो उत्तराखंड के पहाड़ी ठाकुर, UP के लोगों का हक मार रहे

बरेली में पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने कहा कि सीएम योगी उत्तराखंड के पहाड़ी ठाकुर हैं. वह यूपी के ठाकुरों का हक मार रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पूर्व मंत्री अताउर्रहमान
पूर्व मंत्री अताउर्रहमान
प्रभात खबर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने बहेड़ी में युवा-बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ को उत्तराखंड का पहाड़ी ठाकुर बताया. बोले, वह देशी ठाकुर नहीं हैं. उन्होंने यूपी के ठाकुरों का हक मारा है. मगर, अब यूपी के ठाकुर उनको वापस भेजने का काम करेंगे.

बरेली-उत्तराखंड रोड पर आयोजित सम्मेलन में पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने कहा की सिर्फ छह दिन पहले युवा कार्यकर्ता एवं बूथ सम्मेलन का फैसला लिया था. इतने कम समय में युवाओं की बड़ी भीड़ जुटी. यह काबिले तारीफ है. भाजपा के विधायक थाने, चौकी, तहसील और सरकारी दफ्तरों से महीना वसूली कर रहे हैं. इसीलिए गरीब जनता से थाना-चौकी और दफ्तरों में लूट हो रही है.

पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने विधायक पर दमखोदा में जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया. बोले, सपा की सरकार आते ही सबसे पहले जमीन वापस दिलाई जाएगी. बहेड़ी से बरेली का रेल टिकट 10 से 30 रुपये का हो गया है. यह (बीजेपी) स्वेदशी की बात करते हैं, लेकिन झूठ है. इन्होंने सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति के लिए देश भर से लोहा इकठ्ठा किया, लेकिन मूर्ति चीन से बनवाई.

अताउर्रहमान ने बीजेपी को सौहार्द के लिए खतरा बताया. उन्होंने कहा कि सपा की सरकार 300 यूनिट बिजली फ्री देगी. सरकार में हमेशा के लिए राशन फ्री मिलेगा. पेंशन के रूप में 500 के बजाय 1500 रुपये मिलेंगे. पूर्व मंत्री ने 'उन्हें ये जिद है कि जलें बस्तियां और हमें अपना मुल्क बचाना है', को पढ़कर संबोधन खत्म किया.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें