1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. deputy cm keshav prasad maurya said prayagraj incident unfortunate action to be taken against guilty police personnel acy

प्रयागराज में छात्रों के साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण, दोषी पुलिस कर्मियों पर होगी कार्रवाई- केशव मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में छात्रों के साथ हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
UP Election 2022:  यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
UP Election 2022: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
Twitter

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रयागराज में छात्रों के साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने विपक्ष से इस पर राजनीति न करने को कहा है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, प्रयागराज में छात्रों के साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई होगी. उन्होंने छात्रों से संयम रखने की अपील की है.

विपक्ष छात्रों के मामले में राजनीति न करे- केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष छात्रों के मामले में राजनीति न करे. जिन लोगों ने छात्रों की आड़ लेकर उपद्रव किया है, जांच कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. प्रत्येक छात्र हमारा परिवार है.

युवाओं के साथ हूं- प्रियंका गांधी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रयागराज में पुलिस कार्रवाई का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, प्रयागराज में पुलिस द्वारा छात्रों के लॉज में और हॉस्टलों में जाकर तोड़-फोड़ करना एवं उनको पीटना बेहद निंदनीय है. प्रशासन इस दमनकारी कार्रवाई पर तुरंत रोक लगाए. युवाओं को रोजगार की बात कहने का पूरा हक है और मैं इस लड़ाई में पूरी तरह से उनके साथ हूं.

युवाओं को शिक्षा, रोटी और रोजगार चाहिए- ओपी राजभर

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने वीडियो ट्वीट कर कहा, प्रयागराज पुलिस रोजगार मांगने वाले छात्रों को हॉस्टल के अंदर घुसकर मार रही है और मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ तमाशा देख रहे हैं. युवाओं को अब धर्म की अफीम नहीं, शिक्षा, रोटी और रोजगार चाहिए.

सुभासपा हक के लिए संघर्ष कर रहे छात्रों के साथ है- ओपी राजभर 

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने आगे कहा, तानाशाही भाजपा सरकार में छात्रों के साथ जिस तरह से लाठियों के दम पर युवाओं की आवाज़ दबाई जा रही है, यह भाजपा के पतन में आखिरी कील साबित होगा. समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी हक के लिए संघर्ष कर रहे छात्रों के साथ है.

सपा संघर्षशील छात्रों के साथ है- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, इलाहाबाद में अपने रोजगार के लिए हक की आवाज बुलंद करने वाले बेगुनाह छात्रों पर पुलिस द्वारा हिंसक प्रहार शर्मनाक एवं घोर निंदनीय है. भाजपा सरकार में छात्रों के साथ जो दुर्व्यवहार हुआ है, वो भाजपा के ऐतिहासिक पतन का कारण बनेगा. सपा संघर्षशील छात्रों के साथ है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें