1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. cm yogi verbal attack on opposition quoting flute ram temple in pilibhit rally abk

UP Election 2022: पीलीभीत की बांसुरी से ‘राम राग’ छेड़ गए CM योगी, कहा- गुस्ताखी माफ नहीं करेंगे...

सीएम योगी ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश को कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट की सौगात दी है. एयरपोर्ट, परिवहन, सड़क, मेडिकल कॉलेज, एक्सप्रेसवे शामिल हैं. किसी भी मुल्क ने गुस्ताखी की तो मुहंतोड़ जबाव दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
योगी आदित्यनाथ, सीएम
योगी आदित्यनाथ, सीएम
प्रभात खबर (फाइल फोटो)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पीलीभीत के ड्रमंड कॉलेज में सपा, बसपा और कांग्रेस पर सियासी हमले किए. उन्होंने कहा हमने राष्ट्रवाद की स्थापना का कार्य किया है. उत्तर प्रदेश को कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट की सौगात दी है. एयरपोर्ट, परिवहन, सड़क, मेडिकल कॉलेज, एक्सप्रेसवे आदि शामिल हैं. किसी भी मुल्क ने गुस्ताखी की तो उसको मुहंतोड़ जबाव दिया है.

अयोध्या में भगवान राम के भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. केंद्र-प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने गरीबों को महीने में दो बार राशन देने का काम किया है. पहले की सरकारों को गरीबों से कोई मतलब नहीं था.
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश

दरअसल, सीएम योगी पीलीभीत में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा में पहुंचे थे. विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा पीलीभीत की पहचान बांसुरी को पिछली सरकारों ने पहचान नहीं दिलाई. अब पीलीभीत की बांसुरी की पहचान देश और विदेशों में भी होने लगी है. सीएम योगी ने कहा कि पीलीभीत की 380 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया गया है. इसमें डिग्री कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, जिला अस्पताल में डायलिसिस मशीन आदि हैं. इसके साथ ही सड़क, पुल और पुलिया भी हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच साल पहले की सरकार के नेता सिर्फ अपने परिवार का विकास करते थे. पहले की सरकार उत्तर प्रदेश में दंगा और शोषण करने वालों की सरकार थी. नौजवान पलायन करते थे. बीजेपी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया. पीलीभीत की बांसुरी से भगवान को सजाया जाता था. पहले की सरकार ने सब भुला दिया. अब बांसुरी बजती है तो पीलीभीत का नाम आगे आता है.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें