1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. cm yogi adityanath tweeted a big message of up election 2022 nrj

CM योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट से दिया यूपी विधानसभा चुनाव का बड़ा संदेश, PM नरेंद्र मोदी ने रखा 'पीठ पर हाथ'

ट्वीट करके जो दो तस्वीर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया में शेयर किया है, उसमें दिखाया गया है कि पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रख रखा है. वे उन्हें कुछ समझा रहे हैं. वे दोनों एक मंत्रणा कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मंत्रणा करते पीएम नरेंद्र मोदी.
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मंत्रणा करते पीएम नरेंद्र मोदी.
Twitter

UP Chunav 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी के दम पर ही विधानभा चुनाव 2022 की नैया पार करने की कामना भाजपा ने कर रखी है. इसी के संबंध में सीएम योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट रविवार की दोपहर किया गया है. जो यूपी में होने वाले चुनाव में भाजपा की रणनीति को समझने और समझाने के लिए काफी है.

ट्वीट करके जो दो तस्वीर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया में शेयर किया है, उसमें दिखाया गया है कि पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रख रखा है. वे उन्हें कुछ समझा रहे हैं. वे दोनों एक मंत्रणा कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में इन राजनीतिक दिग्गजों को पीठ की ओर से दिखाया गया है. वे अब भी उसी मुद्रा में हैं. वे अब भी मंथन और चिंतन करते नज़र आ रहे हैं. साथ ही इस ट्वीट में संदेश लिया गया है, ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है...’

क्या कहते हैं राजनीतिक पंडित

इस संबंध में राजनीतिक पंडित कहते हैं, ‘इस ट्वीट को चुनावी माहौल में यह समझाने के लिए साझा किया गया है कि पीएम मोदी अपने दो दिवसीय यूपी दौरे के दौरान चुनाव पर सारा मंथन कर चुके हैं. चुनावी रणनीतियों पर बारीकी से चर्चा की जा चुकी है.’ उन्होंने कहा कि इस तस्वीर का अर्थ है कि भाजपा चुनाव लड़ने की अपनी सारी तैयारियां पूरी कर चुकी है.

इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस ट्वीट के विरोध में एक ट्वीट कर कहा, ‘दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है; बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है…’ वहीं, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के कई मायनें निकाले जा रहे हैं. बहुतेरे लोगों का मानना है कि यह तस्वीर सिर्फ यूपी चुनाव के सम्बंध में नहीं है. राजभवन में चहलकदमी करते हुए जारी की गई इन तस्वीरों का अर्थ है कि भविष्य में होने वाले लोकसभा चुनावों में सीएम योगी आदित्यनाथ का कद और बड़ा हो सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें