1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. cm yogi adityanath gives 196 projects worth rupee 201 crore to mathura nrj

UP Election 2022: कृष्ण की जन्मभूमि पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, मथुरा को 201 करोड़ की 196 परियोजनाओं की दी सौगात

मथुरा के एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में वे यूपी सरकार की ओर से चलाई जारी विभिन्न सरकारी लाभकारी योजनाओं के बारे में बताने के साथ विरोधी दलों पर जमकर हमला किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
up election 2022: CM Yogi Adityanath
up election 2022: CM Yogi Adityanath
Twitter

CM Yogi Adityanath in Mathura: जनपद मथुरा में 201.16 करोड़ रुपए की 196 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति-पत्र और चेक आदि भी बांटे. मथुरा के एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में वे यूपी सरकार की ओर से चलाई जारी विभिन्न सरकारी लाभकारी योजनाओं के बारे में बताने के साथ विरोधी दलों पर जमकर हमला किया.

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश-दुनिया में कोरोना का संकट एक बार फिर गहराने लगा है. ऐसे में सभी बढ़-चढ़कर वैक्सीन की दोनों डोज लगवाएं. साथ ही, अपने आस-पास उन लोगों को भी प्रेरित करें जो वैक्सीन नहीं लगवा सकें हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की पूरी कोशिश है कि वह जल्द से जल्द यूपी में वैक्सीन की दोनों डोज हर किसी को लगवा दे. इसके परिणाम अब दिखने भी लगे हैं.

सीएम ने कहा कि भारत की आत्मा उत्तर प्रदेश में वास करती है. पिछली सरकारों में दंगे हुए. कुछ वीआईपी जिले में विकास होता था. उन्हीं में बंदरबांट होता था. आपने 2017 में आशीर्वाद दिया. सरकारी धन से तीर्थस्थलों का विकास हुआ. उन्होंने आगे कहा कि पिछली सरकार में सबसे पहले दंगा कोसी में हुआ. माफिया को संरक्षण था. जवाहर बाग की घटना उदाहरण है. आपने अंगड़ाई ली 2017 के बाद दंगा नहीं हुआ. आज तीर्थ का विकास हो रहा है. मथुरा नगर निगम बना है. आज पेशेवर माफिया को सत्ता नहीं जेल होती. पहले एक परिवार का विकास होता था. अब 25 करोड़ जनता का हो रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें