1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. cm yogi adityanath bjp baba ka bhaukal hai song viral watch video acy

'यूपी में सब बा' के बाद 'बाबा का भौकाल', कोरोना संकट में ऐसे जनता तक पहुंच रही बीजेपी

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तरफ से लगातार गाने वायरल किए जा रहे हैं. यूपी में सब बा, आएंगे तो योगी ही, मंदिर अब बनने लगा है,

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
'यूपी में सब बा' के बाद 'बाबा का भौकाल' गाना हो रहा वायरल
'यूपी में सब बा' के बाद 'बाबा का भौकाल' गाना हो रहा वायरल
सोशल मीडिया

Baba Ka Bhaukal Hai Song Viral: सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इन दिनों 'बाबा का भौकाल है' गाना वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नजर आ रहे हैं. यूपी के विकास के 5 साल और गुंडों -माफियाओं पर आई शामत को बीजेपी आईटी सेल के रणवीरों ने बड़े ही चुटीले और व्यंग्यात्मक लहजे में गाने के बोल के साथ पिरोकर पेश किया है.

डिजिटल मीडिया के माध्यम से सभी दलों ने अपना प्रचार प्रचार जारी रखा है. ऐसे में चुनावी गानों की बौछार लगी हुई है. सीएम योगी आदित्यनाथ पर बने इस गाने को सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी वाराणसी और महानगर के मीडिया ग्रुप से लेकर बनारस के कई व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल किया जा रहा है. भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी इस गाने को ट्वीट किया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के डिजिटल मीडिया प्रचार प्रसार को देखते हुए बीजेपी आईटी सेल ने एक वीडियो वायरल किया है 'बाबा का भोकाल'. इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं, 'गुंडा हो या दंगाई'... माफियाओं का बहुत बुरा हाल है, बाबा का अपने भौकाल है. AM टू PM करे प्रदेश की रखवाली , सीएम ये अपना भौकाल है. सब चेले तेरे आएंगे पकड़ में, रहना नहीं बेटा किसी चक्कर में. बागपत से लेकर गोरखपुर तक नहीं है कोई इनकी टक्कर में, अलग ही शान है, यूथ आईकॉन है, भगवा जो पहने हैं, यही इनकी शान है.'

आगे गाने का बोल इस प्रकार है, 'एक चीज देखी पूरी 5 साल में, माफिया और गुंडे कांपे इनके भौकाल से, अरे लाल टोपी सुन ले यूपी चलेगी अब विकास से.' सारे गानों के बोल अपराध और माफियाओं के आतंक से मुक्त कराते यूपी के सीएम की कहानी बयान करते हैं. वीडियो में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद समेत पूर्वांचल के माफियाओं पर की गई कार्रवाई के वीडियो को सीएम योगी के वीडियो के साथ मिक्स करके बनाये गए हैं.

वाराणसी के अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप से लेकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस तरह के वीडियो कंटेंट लगातार बीजेपी की तरफ से वायरल किए जा रहे हैं. सीएम योगी को लेकर बनाया गया यह गाना तेजी से लोगों के बीच पॉपुलर भी हो रहा है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें