1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. cm arvind kejriwal to visit varanasi on february 24 over up elections sht

UP Election: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र पर AAP की नजर, 24 फरवरी को काशी में हुंकार भरेंगे CM केजरीवाल

यूपी विधानसभा चुनाव के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 24 फरवरी को काशी आ रहे हैं. 'आप' पार्टी के यूपी प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने ये जानकारी मीडिया को दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
twitter

Varanasi News: आम आदमी पार्टी (AAP) यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पूरी तरह से चौकन्ना हैं. इस बीच खबर है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 24 फरवरी को काशी आ रहे हैं. आप पार्टी के यूपी प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने खुद ये जानकारी मीडिया को दी है.

24 फरवरी को वाराणसी आएंगे केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल से पहले 16 फरवरी को सांसद संजय सिंह वाराणसी पहुंच रहे हैं. संजय सिंह संत रविदास जयंती के अवसर पर सीर गोवर्धनपुर में मत्था टेकने जाएंगे. उसके पश्चात पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी तैयारी पर चर्चा करेंगे.

सीएम केजरीवाल के आगमन को लेकर तैयारियां तेज

आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में सभी विधानसभाओं पर पूरी ताकत से चुनाव लड़ने के लिए कमर कस ली है. चुनाव की तैयारियों की जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल वाराणसी आ रहे हैं, जिसकी तैयारियों को लेकर चुनाव प्रभारी अभिनव के नेतृत्व में कचहरी स्थित उत्तरी विधानसभा के कार्यालय में बैठक की गई.

यूपी में AAP पार्टी की घोषणाएं

बैठक में उपस्थित प्रदेश और जिला के कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों को कार्यक्रम सफल कराने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गयी है. पार्टी की ओर से ऐलान किया गया है कि प्रदेश में सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री, शिक्षा व्यवस्था विश्वस्तरीय, बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था, महिला सुरक्षा, युवाओं को रोजगार और भत्ता दिया जाएगा.

दिल्ली मॉडल के आधार पर यूपी में होगा काम

वाराणसी में चुनाव की गतिविधियों की जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता मुकेश ने बताया कि वाराणसी की सभी आठ विधानसभाओं में प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं द्वारा डोर-टू-डोर जनसंपर्क करके दिल्ली मॉडल के आधार पर काम को वरीयता दी जाएगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें