1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. central minister amit shah is disappointed to bjp non performer mla in uttar pradesh nrj

नॉनपरफॉर्मर विधायकों पर टेढ़ी नज़र किए अमित शाह आज भाजपा के चुनावी समीकरणों को यूपी में करेंगे ‘मजबूत’

हाल में हुये मंत्रिमंडल के फेरबदल में कुछ चेहरों को यह आस थी कि वह भी मंत्री बन सकेंगे. मगर ऐसा न हो सका. इस कारण कई नेता बुरा माने बैठे हैं. इसे लेकर अमित शाह रूठों को मनाने के साथ ही पार्टी के संगठन को चौतरफा मजबूत करने पर शुक्रवार को विशेष जोर देंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
उत्तर प्रदेश के लिये कई अहम फैसलों को अमली जामा पहनाने लखनऊ आ रहे हैं अमित शाह.
उत्तर प्रदेश के लिये कई अहम फैसलों को अमली जामा पहनाने लखनऊ आ रहे हैं अमित शाह.
File Photo

Lucknow News : केंद्रीय गृहमंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह शुक्रवार को राजधानी आ रहे हैं. वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान की शुरुआत करने के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मंथन करने के लिये राजधानी आ रहे हैं.

भाजपा के सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार का दिन काफी अहम है. कारण, अमित शाह आज चुनावी गणित पर पदाधिकारियों आदि के साथ मंथन करने की तैयारी कर रहे हैं. वे दोपहर करीब तीन बजे पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस बीच वह आगामी चुनाव को लेकर खास रणनीति बनाने पर भी अपने विचार रखेंगे.

रूठों को मनाने की है तैयारी : इस बीच अमित शाह पार्टी से कुछ नाराज़ चेहरों को मनाने के साथ ही नॉनपरफॉर्मर विधायकों पर भी अपने विचार रखेंगे. पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक, हाल में हुये मंत्रिमंडल के फेरबदल में कुछ चेहरों को यह आस थी कि वह भी मंत्री बन सकेंगे. मगर ऐसा न हो सका. इस कारण कई नेता बुरा माने बैठे हैं. इसे लेकर अमित शाह रूठों को मनाने के साथ ही पार्टी के संगठन को चौतरफा मजबूत करने पर शुक्रवार को विशेष जोर देंगे.

नॉनपरफॉर्मर विधायकों पर गिरेगी गाज : केंद्रीय मंत्री अमित शाह भाजपा के थिंक टैंक हैं. संगठन को मजबूत बनाने और चुनावी रणनीतियों को सटीक तरह से सफल बनाने में उनका कोई सानी नहीं माना जाता. ऐसे में वे आज की अपनी ताबड़तोड़ बैठकों के दौरान प्रदेश चुने गए विधायकों में से नॉनपरफॉर्मर विधायकों पर गाज गिरा सकते हैं. सूत्रों की माने तो वे उन्हें अपनी छवि को सुधारने और संबंधित विधानसभा क्षेत्र में पार्टी को मजबूत करने का टार्गेट दे सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें