1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bsp spokesperson mh khan targets bjp for pm modi and cm yogi viral photo acy

मोदी अंतिम दिनों में योगी को कितना भी ट्यूशन दे दें, BJP पास होने वाली नहीं है, BSP प्रवक्ता एम एच खान का तंज

बीएसपी प्रवक्ता एमएच खान ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अंतिम दिनों में पीएम मोदी कितना भी ट्यूशन सीएम योगी को दे दें, बीजेपी पास होने वाली नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बीएसपी प्रवक्ता एमएच खान
बीएसपी प्रवक्ता एमएच खान
सोशल मीडिया

UP Election 2022: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर एम एच खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी जी अभी फोटो कोई भी लगा लें, चाहे गले लग के लगा लें या सोफे पर बैठकर लगा लें, एक कहावत है गांव में कि जो बच्चा एक साल तक पूरा पढ़ाई नहीं करता है, आखिरी में परीक्षा के समय चाहे आप ट्यूशन लगा लें, ट्यूशन टीचर लगा लें, वो पास नहीं होता है, फेल हो जाता है. वही हाल यहां पर है. योगी आदित्यनाथ जी पांच साल जो काम नहीं कर पाये हैं, उस पर मोदी जी यहां पर आकर ट्यूशन दे रहे हैं. ये ट्यूशन काम नहीं आएगा. योगी फेल हो चुके हैं. उनका कोई मामला ही नहीं बनता है.

'आज तक' के कार्यक्रम 'दंगल' में बीएसपी प्रवक्ता डॉ. एम एच खान ने कहा कि लखीमपुर खीरी का जो टेनी मोदी के मंत्रिमंडल में बैठा हुआ है , वो 120 बी का मुलजिम है तो यह ट्यूशन कहां काम आएगा. ये फोटो कहां काम आएगी. उन्होंने आगे कहा, जब हाथरस में बलात्कार हुआ, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा कि बलात्कार नहीं हुआ. उसके बाद रिपोर्ट आती है कि बलात्कार हुआ तो क्या योगी मंत्रिमंडल ने या योगी जी ने या मोदी जी ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को हटाया कि क्यों ऐसा बयान तुमने दिया कि प्रशासन की छीछालेदर हुई... नहीं हटाया.

बीएसपी प्रवक्ता डॉ. एम एच खान ने आगे कहा, सवाल इस बात का है कि आप चला चली की बेला में 50 रुपये पेट्रोल- डीजल का दाम बढ़ाएंगे और 10 रुपये कम करके वाह वाही लूटना चाहेंगे तो जनता समझदार है मूर्ख नहीं है. किसान जो गांव देहात में रहते हैं, उन्हें खाद लेने के लिए लाइनें लगानी पड़ रही है, लाठियां बरसायी जा रही हैं, डंडे बरसाए जा रहे हैं. किसान कहां खुश हैं? आम आदमी कहां खुश है?

बसपा प्रवक्ता ने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है. गरीब आदमी दो रोटी खाने के लिए मोहताज हो गया है तो यह सरकार की चली चला की बेला है. इसलिए सरकार तस्वीर कोई भी लगा ले, ट्यूशन कोई भी दे दें, यह सरकार आने वाली नही हैं. बहन मायावती की सरकार आने वाली है. बहन कुमार मायावती मुख्यमंत्री बनेंगे.

बसपा प्रवक्ता डॉ. एम एच खान ने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बिल्कुल चौपट हो चुका है. दो फुट की टोंटी में आत्महत्या बताया जा रहा है. शर्म आनी चाहिए.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें