1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bsp declared kiran kesri as agra rural seat party candidate

UP Election 2021: BSP ने आगरा ग्रामीण सीट से किरण केसरी पर चला दांव, ताज नगरी में बढ़ी सियासी हलचल

आगरा में बहुजन समाज पार्टी ने आगरा ग्रामीण विधानसभा पर महिला प्रत्याशी किरण केसरी का चेहरा सामने किया है। अब तक बहुजन समाज पार्टी आगरा में 5 विधानसभा सीट पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
BSP ने आगरा ग्रामीण सीट से किरण केसरी पर चला दांव
BSP ने आगरा ग्रामीण सीट से किरण केसरी पर चला दांव
प्रभात खबर

UP Election 2021: आगरा जिले में बहुजन समाज पार्टी ने ग्रामीण विधानसभा सीट के लिए महिला प्रत्याशी पर दांव लगाया है. बसपा ने आगरा ग्रामीण सीट से किरण केसरी को उम्मीदवार घोषित किया है. इसका औपचारिक ऐलान बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में किया.

आगरा जिले में अभी तक किसी भी राजनीतिक पार्टी ने किसी भी विधानसभा से अपने प्रत्याशी का चेहरा सामने नहीं किया है. लेकिन, बसपा एक-एक कर सभी विधानसभा पर अपने प्रत्याशी घोषित करते चली जा रही है. अब तक बहुजन समाज पार्टी आगरा की पांच विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर चुकी है. जिसमें फतेहाबाद, एत्मादपुर, दक्षिण, छावनी और आगरा ग्रामीण विधानसभा है.

जिले में बसपा द्वारा किए जा रहे कार्यकर्ता सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली पहुंचे. जहां पर सर्वप्रथम उन्होंने बीजेपी के ऊपर जमकर निशाना साधा. लोगों से निवेदन किया कि वो उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार बनाकर पांचवी बार मायावती को सीएम बनाएं. आगरा ग्रामीण विधानसभा से पार्टी के प्रत्याशी किरण केसरी को समर्थन देकर भारी बहुमत से जिताएं.

भले ही किसी भी राजनीतिक पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा ना की हो. लेकिन, बसपा अब तक पांच विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है. सर्वप्रथम बसपा ने एत्मादपुर विधानसभा से सर्वेश बघेल फिर आगरा दक्षिण से रवि भारद्वाज, छावनी से डॉ. भारतेंदु अरुण, फतेहाबाद से नितिन वर्मा और आज आगरा ग्रामीण विधानसभा से किरण केसरी को प्रत्याशी बनाया है.

(रिपोर्ट:- राघवेंद्र सिंह, आगरा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें