1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bsp chief not contest up vidhan sabha chunav 2022 satish chandra mishra big statement on politics avi

मायावती नहीं लड़ेंगी यूपी विधानसभा का चुनाव, सियासी सरगर्मी के बीच सतीश चंद्र मिश्रा का बड़ा बयान

बसपा महासचिव मिश्रा ने आगे कहा कि मायावती संगठन स्तर पर नियमित बैठक कर रही हैं और उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए तैयारी कर रही है.

By Agency
Updated Date
मायावती
मायावती
File

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा है कि बसपा सुप्रीमो विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी. उन्होंने उनके भतीजे के चुनाव लड़ने की अटकलों को भी खारिज कर दिया. वहीं मिश्रा ने दावा किया कि बीएसपी इस बार सरकार बनाएगी.

समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में राज्यसभा सांसद और बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बसपा सुप्रीमो और उनके परिवार के कोई भी सदस्य चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बसपा पारिवारिक पार्टी नहीं है. यहां सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय का पालन किया जाता है.

यूपी चुनाव में सपा और बीजेपी के बीच सीधी फाइट के सवाल पर उन्होंने कहा, 'यह पूरी तरह से गलत आकलन है कि उत्तर प्रदेश चुनाव भाजपा और सपा के बीच दो ध्रुवीय होगा. रुकिये और देखिए. जैसे ही बहनजी चुनाव प्रसार शुरू करेंगी, चुनाव उनके आसपास सिमट जाएगा.'

चुनावी कैंपेन से बसपा के गायब होने के सवाल पर मिश्रा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में बसपा के अभियान में बहुत दिखावा भले नहीं हो. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जमीन पर वह नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी सुप्रीमो और कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

मिश्रा ने आगे कहा कि मायावती संगठन स्तर पर नियमित बैठक कर रही हैं और उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा, ‘वह बहुत सक्रिय हैं. वह नियमित रूप से संगठन स्तर पर बैठक कर रही हैं और हम सभी को निर्देशित कर रही हैं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें