1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bsp chief mayawati said yogi government spending public money on their personnel program nrj

UP Election 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती का योगी सरकार पर हमला, बोलीं- जनता का रुपया उड़ा रही सरकार

उन्‍होंने बीएसपी का 2022 का संदेश देते हुए कहा कि नया साल नई उम्‍मीद और नई खुशियां लेकर आए. लेकिन सरकार की विफलताओं से हताश न हों.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
बसपा सुप्रीमो मायावती.
बसपा सुप्रीमो मायावती.
File photo

Lucknow News: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार पर हमला बोल दिया. उन्‍होंने बीएसपी का 2022 का संदेश देते हुए कहा कि नया साल नई उम्‍मीद और नई खुशियां लेकर आए लेकिन सरकार की विफलताओं से हताश न हों.

उन्‍होंने कहा कि इस समय प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह से अपने घमंड में चूर है. रिश्‍तों को लेकर ताने मारे जा रहे हैं. एक से बढ़कर एक कटाक्ष किए जा रहे हैं. यह सरकार अपने दंभ में मदमस्‍त है. उन्‍होंने कहा,’प्रदेश सरकार आम आदमी के धन को बर्बाद कर रही है. सरकारी धन को अपने निजी कार्यक्रमों पर खर्च कर रही है. ऐसा कभी नहीं होता था.’

उन्‍होंने कहा कि जल्‍द ही उनकी पार्टी अपने कार्यक्रमों का प्रचार कार्य शुरू करेगी. उन्‍होंने कहा, ‘हमारी पार्टी गरीबों और दलितों की पार्टी है. हमारे पास लुटाने के लिए धन नहीं है. हम चुनावों की घोषणा होने पर ही अपने कार्यक्रमों के आयोजनों की शुरुआत करेंगे.’ इस बीच उन्‍होंने कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओं को लेकर कहा कि सरकार की नाकामियों से हताश होने की आवश्‍यकता नहीं है. बस, सचेत रहना ही जरूरी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें