1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp up president swatantra singh dev said modi yogi government doing development abk

UP News: काशी में स्वतंत्र सिंह देव, मोदी-योगी सरकार की तारीफ करते हुए बोले- विकास हमारा पहला धर्म

वाराणसी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जुड़ी बैठक समेत अन्य कार्यक्रमों में स्वतंत्र देव सिंह ने शिरकत की. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी पार्टियों पर खूब हमला बोला. उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के विकास कार्यों की खूब सराहना भी की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वतंत्र सिंह देव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश
स्वतंत्र सिंह देव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश
सोशल मीडिया

Varanasi News : उत्तर प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बीजेपी सरकार के कामकाज की खूब तारीफ की है. वाराणसी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जुड़ी बैठक समेत अन्य कार्यक्रमों में स्वतंत्र देव सिंह ने शिरकत की. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी पार्टियों पर खूब हमला बोला. उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के विकास कार्यों की खूब सराहना भी की.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी और कार्यकर्ताओं को भी सराहा. उन्होंने कहा कि अगर किसी भी राज्य सरकार के काम की बात करनी है तो योगी सरकार की करें. उत्तर प्रदेश में साढ़े चार लाख सरकारी नौकरियों में नियुक्ति की गई. इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने राहुल गांधी पर भी हमला किया. उन्होंने पीएम मोदी के 56 इंच के सीने पर किए गए कटाक्ष पर जवाब दिया कि देश की जनता विपक्षी सरकारों का हाल जानती है. देश की जनता को पता है विपक्षी पार्टियों की सरकारों ने कैसे लूट की है.

स्वतंत्र देव सिंह ने जिक्र किया कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और राज्य में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद दोनों सरकारों और बीजेपी संगठन के कार्यकर्ताओं ने गांव, किसान, गरीब तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया है. सरदार पटेल दो समस्याएं छोड़कर गए थे. उन्हें उम्मीद थी कि पंडित जवाहरलाल नेहरू उसे ठीक कर लेंगे. 70 साल में जो कांग्रेस ने नहीं किया उस नासूर को पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने कर दिखाया है. जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 और सोमनाथ मंदिर समेत अयोध्या मंदिर निर्माण का सपना बीजेपी की सरकार ने पूरा किया है. नरेंद्र मोदी सरकार ने जनता को संदेश दिया है कि हमारे लिए राष्ट्र का विकास करना सबसे पहला और सबसे बड़ा धर्म है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें