1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp rajya sabha mp gvl narsimha rao termed congress leaders as siberian birds abk

बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा, बोले- कांग्रेस नेता साइबेरियन पक्षी

बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा- मैं मानता हूं कि यह सर्वश्रेष्ठ प्रबंधन है किसी भी देश के इतिहास में, जितना वैक्सीनेशन हमारे देश में हुआ, पूरे विश्व में कही नहीं हो सका है. हर गांव, हर शहर कोरोन काल के वक्त के प्रबंधन की तारीफ कर रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा
बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा
प्रभात खबर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश की आध्यात्मिक नगरी वाराणसी में रविवार को राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव पहुंचे. उन्होंने बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि देवाधिदेव महादेव के आशीष से देश समेत विश्व को कोरोना जैसे संकट से उबरने में मदद मिली. जिस तरह कोरोना काल में पीएम नरेंद्र मोदी ने बेहतरीन प्रबंधन किया, उससे देश को संकट से निकलने में मदद मिली है.

बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा- मैं मानता हूं कि यह सर्वश्रेष्ठ प्रबंधन है किसी भी देश के इतिहास में, जितना वैक्सीनेशन हमारे देश में हुआ, पूरे विश्व में कही नहीं हो सका है. हर गांव, हर शहर कोरोन काल के वक्त के प्रबंधन की तारीफ कर रहा है. सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं और मास्क जरूर पहनें. बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि फिलहाल किसी को घबराने की जरुरत नहीं है. लेकिन, हम सभी को सजगता बरतनी चाहिए और अपने स्वास्थ्य की सुरक्षा को लेकर गंभीर भी रहना चाहिए.

जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा- राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश से दशकों से गायब हैं. ये लोग केवल चुनाव के समय नजर आते हैं. बिल्कुल, वैसे ही जैसे साइबेरिया से पक्षियां ठंड के मौसम में निकलकर काशी आते हैं. ठंड खत्म होने के बाद वापस लौटते हैं. वैसे ही चुनाव के बाद कांग्रेस के नेता वापस चले जाते हैं. इनके जो भी कटाक्ष पीएम मोदी से संबंधित होते हैं, उसे जनता बिल्कुल पसंद नहीं करती है.

बीजेपी सांसद ने कहा- कांग्रेसी नेताओं की व्यक्तिगत टिप्पणियों में पीएम के लिए जलन नजर आती है. सरकार की सफलता को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है. जनता कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती. जिस तरह की भाषा का प्रयोग राहुल गांधी जनता के सामने कर रहे हैं, विपक्ष के लोग मर्यादा की सीमा लांघकर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हुए विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का कार्य हजारों सालों तक याद रखा जाएगा.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें