1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp president jp nadda will visit agra and bareilly over up election sht

UP Election 2022: आज आगरा और बरेली के दौरे पर रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, मैनपुरी पर भी फोकस

आज भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा आगरा और बरेली क्षेत्र का दौरा करेंगे और संगठनात्मक बैठकें करेंगे. भाजपा के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी की ओर से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
जेपी नड्डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीजेपी
जेपी नड्डा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, बीजेपी
सोशल मीडिया

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बीजेपी के दिग्गज नेता अब यूपी का रुख करने लगे हैं. एक तरफ जहां 23 जनवरी के बाद गृहमंत्री अमित शाह का आगमन होने जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर आज भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा आगरा और बरेली क्षेत्र का दौरा करेंगे और संगठनात्मक बैठकें करेंगे. भाजपा के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी की ओर से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई.

उन्होंने कहा कि, 'नड्डा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर रहेंगे, जहां वह कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे.' जानकारी के मुताबिक, मुताबिक नड्डा आगरा, फतेहपुर सिकरी, मथुरा और फिरोजाबाद क्षेत्र की 20 विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वह अलीगढ़, हाथरस, एटा और मैनपुरी क्षेत्र की 20 विधानसभा सीटों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी एक बैठक करेंगे.

इसके बाद नड्डा बरेली के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वह बरेली की तीन विधानसभा क्षेत्रों के प्रमुख पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. नड्डा बरेली में डोर-टू-डोर बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे. इस बीच वह जनता के मन की बात भी जानेंगे. दअरसल, उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होगा. आगरा में पहले चरण में जबकि बरेली में दूसरे चरण में मतदान होना है. ऐसे में बीजेपी ने इन सीटों पर अपनी तैयारी तेज कर दी है.

दरअसल, बीजेपी अब फुल स्ट्रेंथ के साथ यूपी विधानसभा चुनाव में उतरने जा रही है. यूपी में भी पार्टी के दिग्गजों का वेस्ट यूपी पर फोकस है. यही कारण है कि पार्टी ने पहले चरण के लिए ही 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. जोकि पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर योगी आदित्यनाथ तक कई नेताओं के नाम शामिल हैं, जो चुनाव में मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए प्रचार करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें