1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp mp vaurn gandhi visited pilibhit said we have to save the nation abk

वरुण गांधी की ओमिक्रॉन के साथ भ्रष्ट राजनीति खत्म करने की अपील, कहा- हमें देश बचाना है

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कहा कि देश संकट में है. महंगाई आसमान छू रही है. बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है. ऊपर से निजीकरण के नाम पर देश के महत्वपूर्ण संसाधनों को बेचा जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Varun Gandhi Visit Pilibhit
Varun Gandhi Visit Pilibhit
प्रभात खबर

UP Election 2022: बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बुधवार को अपने लोकसभा क्षेत्र पीलीभीत में जनसभा करके अपनी ही पार्टी पर फिर से हमला बोला. वरुण गांधी ने ने कहा कि अभी देश बहुत गंभीर संकट में है. महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है. मगर, केंद्र की सत्ता में बैठे लोग बिल्कुल भी फिक्रमंद नहीं हैं.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कहा कि देश संकट में है. महंगाई आसमान छू रही है. बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है. ऊपर से निजीकरण के नाम पर देश के महत्वपूर्ण संसाधनों को बेचा जा रहा है. सोचिए, जब हर चीज बिकेगी तो देश का क्या होगा. हमारे देश के पूर्वजों ने अपनी कुर्बानियां देकर इस देश को आजादी दिलाई है. हम उस देश को बर्बाद होते नहीं देख सकते हैं. हमें इस देश को हर हाल में बचाना है.

वरुण गांधी ने कहा कि कोरोना और ओमिक्रॉन की तरह भ्रष्ट राजनीति के प्रति भी जागरूक होने की जरुरत है. आज राजनीति स्वार्थ और भ्रष्टाचार से लिप्त है. देश की चिंता करें. राजनीति में ईमानदार लोगों को लाइए. ऐसे नेताओं को चुनिए जो आपके कष्ट को अपना कष्ट मानकर दूर करे. कोविड काल मे उन्होंने करोड़ो रूपए के निजी धन से जरुरतमंदों की मदद की. किसी को भूखे नहीं सोने दिया. ऑक्सीजन और दवाएं दी. अब वो किसानों, युवाओं, गरीबों, बेरोजगारों की आवाज बनकर लड़ाई लड़ रहे हैं.

वरुण गांधी ने कहा कि वो चाहते हैं कि आम इंसान को समान अधिकार और न्याय मिले. हर घर में खुशहाली आए. बीजेपी सांसद वरुण गांधी दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को पीलीभीत आए हैं. उनका खमरिया पुल पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. यहां से वो अमरिया ब्लॉक के एक दर्जन गांवों का दौरा करके लोगों से बातें की.

(रिपोर्ट:- मुहम्मद साजिद, बरेली)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें