1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp mla surendra maithani election campaign video viral see people reactions acy

UP Election News: बीजेपी विधायक ने नहाते हुए युवक से मांगा वोट, लोग बोले- इनको घर में न घुसने दें

बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने नहाते समय युवक से वोट मांगा, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर लोगों ने जमकर मजे लिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
UP Election News: बीजेपी विधायक ने नहाते हुए युवक से मांगा वोट, वीडियो वायरल
UP Election News: बीजेपी विधायक ने नहाते हुए युवक से मांगा वोट, वीडियो वायरल
सोशल मीडिया

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है. विधानसभा चुनाव में नेताजी वोट मांगने के लिए दर-दर जा रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के गोविंद नगर विधानसभा से विधायक सुरेंद्र मैथानी वोट मांगने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कनपुरिया अंदाज में नहा रहे एक युवक से वोट मांगा, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, गोविंद नगर सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी पार्टी की ओर से चलाए जा रहे जन संपर्क अभियान के अंतर्गत घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं. इसी बीच, विधायक का नहाते हुए युवक से वोट मांगने का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ट्विटर यूजर सौम्या ने कहा कि सुबह सुबह हवा पानी लेने वालों में भारी दहशत का माहौल. इलाके के भाजपा नेता झाड़ियों में पाए गए. वहीं, दूसरे यूजर फारूकी ने कहा कि बहुत ज्यादा टेंशन है. इसलिए नेताजी नहाते हुए युवक के पास भी प्रचार करने घुस गए.

अशोक कुमार यादव नाम के यूज़र ने कहा कि अगर बीजेपी उत्तर प्रदेश में अच्छा काम किया होता तो इनको घर-घर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ती. जनता का इन्होंने काम खराब किया है. लोगों से तो यही अपील होनी चाहिए कि इनको घर में घुसने ना दें. वहीं, अमीर नाम के यूजर ने कहा कि न नहाऊंगा न नहाने दूंगा.

ट्विटर यूजर एमआर राय ने लिखा कि वक्त चुनाव का आया तो बाथरूम में घुस कर पूछ रहे हैं कि राशन कार्ड है. पहले कभी याद ना आए. ठाकुर राजीव सिंह ने लिखा कि यह तो कुछ भी नहीं है. नेताजी इसके बाद संडास करते हुए एक मतदाता से भी वोट की भीख मांगने लगे. यूजर दिनेश बाबू ने कहा कि वायरल नही हुआ. आप वायरल करना चाहते हो क्योंकि यह आपके आका को सूट कर रहा है. अंजली सिंह राजपूत ने कहा, अब सुकून से नहाने भी नहीं देगा कोई जनता को.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें